दिल्ली

delhi

पलवल में सब्जी व्यापारी से 4 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार

By

Published : Oct 1, 2020, 10:52 PM IST

पलवल के गांव चांदहट के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने कुछ लोगों के साथ लूट की है. बदमाशों ने सब्जी व्यापारियों को बातों में उलझाकर करीब 4 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गए.

robbery of 4 lakh rupees from vegetable merchant in palwal
पलवल में सब्जी व्यापारी से 4 लाख रुपये लूटकर बदमाश फरार

नई दिल्ली/फरीदाबाद: हरियाणा में बदमाशों के हौंसले बुलंद होते जा रहे है. रोजाना किसी जिले में लूट,हत्या जैसी वारदात की खूबरें सामने आती रहती है. ताजा मामला फरीदाबाद के पलवल के गांव चांदहट से सामने आया है जहां बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है.

वीडियो रिपोर्ट

बदमाशों ने टेम्पो सवार यात्रियों से की लूटपाट

यूपी के गांव सलीमपुर सादाबाद निवासी आशीब ने चांदहट थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि वो सब्जी का व्यापार करता है और 26 सितंबर को वो फरीदाबाद की डबुआ मंडी में आढ़ती से 3 लाख 50 हजार रुपये लेकर अपने गांव की तरफ वापस लौट रहा था.

पीड़ित ने बताया कि वो टेम्पो में सवार होकर जा रहा था की तभी चालक ने टेम्पो को गांव चांदहट के पानी पीने के लिए टेम्पो रोका, कि तभी बुलेट बाइक सवार दो युवक वहां पर आए और लोगों बातों में उलझाकर टेम्पो में रखे सारे सामान को वहां लेकर भाग गए.

पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश की शुरू

बदमाशों ने वहां बंदूक की नौंक पर लोगों यात्रियों से लूटपाट की. पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने बताया कि बदमाशों ने सब्जी व्यापारी से 3 लाख 50 हजार रुपये, गांव बादामपुर निवासी रामप्रसाद से 38 हजार रुपये और बाकी लोगों से लूपाट कर वहां से फरार हो गए. पुलिस अधीक्षक दीपक गहलावत ने कहा कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर अज्ञात लूटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details