दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कीर्ति नगर में बारिश के बाद सड़क की हालत बदतर, लोग परेशान

वेस्ट दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में बारिश के बाद सड़क की हालत बदतर हो गई है. यहां के लोगों का कॉलोनी से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ तो कहीं पानी भरा हुआ है.

By

Published : Oct 27, 2021, 4:30 PM IST

road condition
सड़क पर जमा पानी.

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली में बेमौसमबारिश के बाद कीर्ति नगर इलाके की सड़क का हाल बदहाल है. यहां सड़क पर जगह-जगह कीचड़ और पानी जमा हुआ है. यहां के लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. मुख्य सड़क पर अतिक्रमण के कारण पहले से ही सड़क की चौड़ाई कम थी. अब जो हिस्सा बचा है उस पर भी कीचड़ जमा हो गया है, जिससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क की हालत तो पहले से ही खराब थी. इसके बारे में विधायक को भी जानकारी भी दी गई. इसके बावजूद इसमें कोई सुधार नहीं किया गया. विधायक आते हैं तो इन समस्याओं की तरफ ध्यान नहीं देते हैं. इसके कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

इस बदहाल सड़क के लिए जिम्मेदार कौन

ये भी पढ़ें :36 घंटे की बारिश में सड़क की हालत बदतर, अस्पताल आने-जाने वालों को हो रही परेशानी

स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि सड़क की बदहाली का सबसे बड़ा कारण बिल्डिंग मटेरियल वाले भी हैं, जो अपना सामान सड़कों पर फैलाये रहते हैं. इस संबंध में इलाके के आप विधायक शिवचरण गोयल का कहना है कि जल्द ही सड़क की स्थिति सुधारी जाएगी. अवैध कब्जे को भी हटाने की कवायद तेज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details