दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

लॉकडाउन: पलवल में लोगों को नहीं मिल रहा खाना

पलवल में लॉकडाउन के दौरान गरीब लोगों को भूखे पेट सोना पड़ रहा है. इसी को लेकर ये लोग राशन लेने के लिए होडल थाने पहुंचे, लेकिन वहां भी कोई पुलिस कर्मचारी मौजूद नहीं था. मामले की सूचना मिलते ही जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने मौके पर पहुंचकर इन लोगों को राशन वितरित किया.

By

Published : Apr 5, 2020, 8:06 PM IST

Poor people are not getting food during lockdown in Palwal of haryana
लोगों को नहीं मिल रहा खाना

नई दिल्ली/फरीदाबाद:कोरोना वायरस को लेकर देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में पलवल के गरीब लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हजारों गरीब लोगों के सामने खाने के लाले पड़ गए हैं. इन गरीब लोगों तक प्रशासन और सरकार द्वारा दिया जा रहा राशन नहीं पहुंच रहा है. इसलिए ये लोग कई दिनों से भोजन की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं.

लोगों को नहीं मिल रहा खाना

इसी को लेकर ये लोग राशन लेने के लिए होडल थाने पहुंचे, लेकिन वहां भी कोई पुलिस कर्मचारी मौजूद नहीं था. मामले की सूचना मिलते ही जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने मौके पर पहुंचकर इन लोगों को राशन वितरित किया.

बता दें कि, देशभर में 24 मार्च से लॉकडाउन जारी है. जिसके कारण कई लोगों के काम-धंधे बंद हो गए हैं. ऐसे में देहाड़ी मजदूरों के आगे बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. पलवल जिले में कई ऐसे लोग हैं जिनको खाना नहीं मिल रहा है. सरकार और जिला प्रशासन द्वारा भेजी जा रही राहत सामग्री भी इन गरीब तक नहीं पहुंच रही है.

गरीबों का आरोप है कि वो लोग नगर परिषद द्वारा लगाए गए राहत शिविर में पहुंचे, लेकिन वहां से उन लोगों को भगा दिया गया. जिसके बाद होडल थाने में राशन लेने के लिए गए, लेकिन वहां भी कोई पुलिस कर्मचारी मौजूद नहीं था. मामले की सूचना मिलते ही जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने मौके पर पहुंचकर इन लोगों को राशन वितरित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details