दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फरीदाबाद में पुलिस ने मास्क ना लगाने वालों के काटे चालान

फरीदाबाद में ट्रैफिक पुलिस ने मास्क के साथ-साथ ट्रैफिक नियमों का उलंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए और लोगों से कोरोना काल मे कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाने की अपील भी की हैं.

By

Published : Dec 2, 2020, 5:35 AM IST

police-cut-the-challan-those-who-not-wearing-mask-in-faridabad
फरीदाबाद

नई दिल्ली/फरीदाबाद:हार्डवेयर चौक पर ट्रैफिक पुलिस ने मास्क के साथ-साथ ट्रैफिक नियमों का उलंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान किए और लोगों से कोरोना काल मे कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाने की अपील की. इस मौके पर कुछ वाहन चालक ऐसे भी मिले जिनके पास उनकी गाड़ियों की कुछ भी कागज नहीं थे, जिसके चलते पुलिस ने उनके वाहनों को इम्पाउंड कर दिया.

ट्रैफिक ASI ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बढ़ते कोरोना को देखते हुए सरकार ने सभी को मास्क पहनना अनिवार्य किया हुआ है, ताकि कोरोना की रफ्तार को कम किया जा सके जिसके चलते लोगों को कोरोना वायरस तक परिणाम के बारे में सोचना चाहिए और मास्क अवश्य पहनना चाहिए ताकि वह उनका परिवार सुरक्षित रह सकें.

आपको बता दें कि फरीदाबाद में बढ़ते कोरोना को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है लेकिन वाहन चालक इसे हल्के में ले रहे हैं हालांकि मास्क ना लगाने वाले वाहन चालकों का पुलिस चालान भी कर रही है और उन्हें समझा भी रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details