दिल्ली

delhi

नूंह: जुआ खेलते पकड़े गए 11 लोग, 90 हजार नगदी भी बरामद

By

Published : Mar 12, 2020, 3:00 PM IST

नूंह में पिनगवां पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 11 जुआरियों को पकड़ा है. पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों से करीब 90 हजार रुपये की नकदी बरामद की है.

Police caught 11 gamblers in nuh
जुआ खेलते धरे 11 लोग

नूंह:जिले के शिकरावां गांव में बड़े पैमाने पर चल रहे जुए पर पिनगवां पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए केवल 11 जुआरियों को पकड़ा है. इस दौरान पुलिस ने पकड़ गए आरोपियों से करीब 90 हजार रुपये की नकदी बरामद की है.

जुआ खेलते धरे 11 लोग

आपको बता दें कि मुखबिर की सूचना पर रात 11:00 बजे पुलिस के जवानों ने शिकरावा गांव में जाकर दबिश दी थी. मकान मालिक ने जुआरियों को भगाने के इरादे से हवाई फायर कर दिया था, लेकिन पुलिस ने जुआरियों पर दबिश दी और 11 जुआरियों को मौके से दबोच लिया. इस दौरान कुछ जुआरी फरार होने में कामयाब रहे.

बता दें कि यहां यूपी- हरियाणा समेत कई राज्यों से जुआरी खेलने आते हैं. पुलिस ने जुआरियों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट और मकान मालिक के खिलाफ अवैध हथियार से फायर करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी जानें-गुरुग्राम: मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायकों के साथ कैलाश विजयवर्गीय ने की मीटिंग

पिनगवां थाना प्रभारी रतनलाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी. जिसके बाद टीम का गठन कर शिकरावां गांव जमशेद के घर पर रेड की गई, जहां करीब देर रात जुआरियों को धर दबोचने में सफलता मिल गई. आरोप है कि मकान मालिक घर की निगरानी कर रहा था, जो पुलिस को देखते ही जुआरियों को भगाने के लिए हवाई फायर तक कर दिये. पकड़े गए जुआरियों में जिला नूंह, जिला पलवल, जिला पड़ोसी राजस्थान और उत्तर प्रदेश के जुआरियों में शामिल बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details