दिल्ली

delhi

त्योहारी सीजन में पलवल पुलिस अलर्ट, मास्क न पहनने वालों पर रहेगी नज़

By

Published : Nov 12, 2020, 10:53 PM IST

पलवल में त्योहारों के सीजन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने अपनी गश्त बढ़ा दी है. कोरोना को लेकर पुलिस सख्त हो गई और मास्क न पहनने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी.

palwal police alert in Festival season
त्योहारी सीजन में पलवल पुलिस अलर्ट

नई दिल्ली/पलवल: त्योहारों के सीजन में बढ़ती भीड़ को नियंत्रित करने और कोविड-19 नियमों का पालन करवाने के लिए पलवल पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर खड़ा हो गया है. दिवाली के मौके पर किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना न घटे, इसके लिए पुलिस प्रशासन ने भीड-भाड़ वाले इलाकों में गश्त बढ़ा दी है.

त्योहारी सीजन में पलवल पुलिस अलर्ट

त्योहार पर सतर्क हुई पुलिस

जिले में पुलिस प्रशासन ने कोरोना नियमों का पाठ पढ़ाने के लिए भी कमर कस ली है. पुलिस यातायात व्यवस्था के साथ-साथ कोविड-19 के निर्देशों का सख्ती से पालन करवाने के लिए तैयार हो गई है. इसके साथ ही चालान बुक भी मौके पर ही कर्मचारियों के पास होगी. अगर कोई शारीरिक दूरी नियम का उल्लंघन करते या बिना मास्क के पाया जाता है तो उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करते हुए चालान काट दिया जाएगा.

बाजारों पर दिखा कोरोना का असर

हालांकि कोरोना के चलते इस बाजारों में रौनक पहले जैसी नहीं है. रौशनी के त्योहार पर कोरोना का असर साफ दिखाई दे रहा है और इसका प्रभाव व्यापारियों पर पड़ रहा है. इस बार बाजार में पहले की तरह भीड़ नहीं है. कोरोना की वजह बाजार की रफ्तार धीमी दिखाई दे रही है. दुकानदारों को उम्मीद थी कि दिवाली जैसे बड़े त्योहार से वो अपने बिजनेस की रिकवरी कर लेंगे. लेकिन उनकी उम्मीदों पर कोरोना ने पानी फेर दिया.

दुकानदारों का कहना है कि इस बार बाजार न तो चहल पहल है और ना ही किसी प्रकार उत्साह है. इसकी मार सभी को झेलनी पड़ रही है. एक तरफ रौशनी के इस त्योहार पर व्यापारियों के चेहरे बुझे-बुझे से लग रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने भी कोरोना और सुरक्षा के चलते सतर्कता बढ़ा दी है. कोरोना को लेकर पुलिस ने भी लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details