दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 7, 2020, 11:13 PM IST

ETV Bharat / city

पलवलः ट्राले और कैंटर की भिड़ंत में एक की मौत

पलवल कैंटर और ट्राले की टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में केंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आरोपी ट्राला चालक मौके से फरार हो गया.

one dead in palwal road accident
कैंटर ने ट्राले को मारी टक्कर

नई दिल्ली/पलवल: एनएच-19 पर कुश्लीपुर गांव के समीप एक सड़क हादसा हो गया. आगे चल रहे ट्राला चालक के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी. हादसे में कैंटर चालक की मौके पर मौत हो गई. जबकि उसका बेटा घायल हो गया.

पलवलः ट्राले और कैंटर की भिड़ंत में एक की मौत

कैंटर ने ट्राले को मारी टक्कर

कैंप थाना पुलिस ने मृतक के घायल पुत्र की शिकायत पर अज्ञात ट्रॉला केचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस जांच अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि कैलाश नगर निवासी कृष्ण ने शिकायत दर्ज कराई है, कि उनके पास केंटर है जिसको उसके पिता लेखराज चलाते थे. 5 मार्च की रात 8 बजे के करीब पीडि़त और उसके पिता लेखराज मथुरा से केंटर में माल भरकर पंजाब के लिए जा रहे थे.

कैंटर चालक की मौत

जब वे गांव कुश्लीपुर के समीप पहुंचे तो सामने चल रहे सरिया से भरे ट्रॉला चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए. जिससे कैंटर पीछे से ट्रॉला में जा टकराया. हादसे में पीडि़त के पिता लेखराज की मौके पर मौत हो गई और बेटा घायल हो गया. हादसे के बाद आरोपी ट्रॉला चालक मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर ट्रॉला के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details