दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फरीदाबाद: बदरपुर बॉर्डर पर टोल न चुकाने वालों का नो एंट्री चालान काटेगी ट्रैफिक पुलिस

बदरपुर बॉर्डर के टोल प्लाजा पर बिना टोल दिए आने वाले वाहनों का नो एंट्री चालान काटा जाएगा. दरअसर, बदरपुर पर एक सर्विस लेन भी बनी है. जिस पर बिना टोल दिए गुजरा जा सकता है, लेकिन टोल प्लाजा पर आने वाले वाहनों को टोल देना अनिवार्य है. इसलिए ऐसे वाहन जो बिना टोल दिए टोल प्लाजा से गुजरेंगे, उनका नो एंट्री चालान काटा जाएगा.

By

Published : Sep 13, 2019, 3:06 AM IST

बिना टोल देने पर देना होगा नो एंट्री चालान ETV BHARAT

नई दिल्ली/फरीदाबाद : बदरपुर टोल से आए दिन ये शिकायत सामने आ रही थी कि वाहन चालक बिना टोल दिए ही टोल रोड का इस्तेमाल कर रहे हैं. जबकि टोल नहीं देने वालों के लिए अलग से सर्विस रोड बनाई हुई है. ऐसी सूरत में पुलिस ने टोल न देने वाले वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया है.

बिना टोल देने पर देना होगा नो एंट्री चालान

'टोल न देने वाले वाहनों पर बैन'
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि बदरपुर टोल पर बने एलिवेटिड पुल के ऊपर दोपहिया वाहनों की कतार लगी रहती है, जिसके चलते दूसरे वाहनों को भी चलने में परेशानी का सामना करना पडता है. ट्रैफिक पुलिस ने अब टोल न देने वाले वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया है. साथ ही ऐसा नहीं करने पर वाहन चालक का नो एंट्री का चालान किया जाएगा.

एंट्री पर पुलिस कर देगी NO ENTRY चालान
बता दें कि ट्रैफिक पुलिस ने एक आम आदमी की शिकायत के बाद ये फैसला लिया है. अब बदरपुर टोल रोड पर दोपहिया वाहन, थ्री-व्हीलर और ट्रैक्टर पर प्रतिबंद्व लगा दिया है. पुलिस का कहना है कि जो वाहन टोल नहीं देते उन्हें टोल रोड या उसके फ्लाईओवर पर चलने का अधिकार नहीं है. उनके लिए सर्विस रोड बनाए गए हैं. अगर ऐसा कोई वाहन करता हुआ पाया जाता है तो उसका नो एंट्री का चालान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details