दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 17, 2019, 6:53 PM IST

ETV Bharat / city

फरीदाबाद: असावटी और पनहेड़ा गांव को मिली 70 लाख की सौगात

विधायक नयनपाल रावत ने असावटी और पनहेड़ गांव को लाखों की सौगात देते हुए स्कूल के पांच कमरों और एक चौपाल का उद्घाटन किया.

nayanpal rawat inaugurated projects of 70 lakhs in prithla
स्कूल के पांच कमरों का उद्घाटन

नई दिल्ली/फरीदाबाद: विधायक नयनपाल रावत ने असावटी और पनहेड़ा गांव को 70 लाख की सौगात दी. विधायक नयनपाल रावत ने एक नॉलेज सेंटर, सरकारी स्कूल के पांच कमरों और एक चौपाल का उद्घाटन किया. इस मौके पर लोगों ने भी विधायक का जोरदार स्वागत किया.

स्कूल के पांच कमरों का उद्घाटन

अपने संबोधन में नयनपाल रावत ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को लगातार जन सुविधा और तमाम तरह के विकास कार्य उपलब्ध कराने के लिए 24 घंटे में से सिर्फ 5 घंटे ही आराम करते हैं. जबकि 18 घंटे लगातार जनता के लिए काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री मनोहर लाल हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे पर काम करते हुए समान रूप से प्रदेश का विकास कर रहे हैं.

पृथला को मिली सौगात
नयनपाल रावत ने कहा कि पृथला विधानसभा क्षेत्र के लिए सीएम मनोहर लाल ने दिल खोलकर सौगातें देने का काम किया है. सीएम ने पृथला में विकास कार्यों की झड़ी लगा दी है. ये पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जो विकास कार्य की फाइलों को एक कलम से पास करते हैं.

विधायक नयनपाल ने किया विकास कार्यों का उद्घाटन
बता दें कि विधायक नयनपाल रावत पृथला विधानसभा क्षेत्र में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जहां 70 लाख के विकास कार्यों का उद्घाटन किया तो वहीं दूसरी तरफ स्कूली बच्चों ने भी रंगारंग प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details