दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: दशहरे के मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने किया शस्त्र पूजन

By

Published : Oct 25, 2020, 9:11 PM IST

रविवार को क्षत्रिय राजपूत सभा फरीदाबाद ने विजयादशमी के उपलक्ष्य में शस्त्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में पृथला विधायक एवं हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन नयनपाल रावत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए और शस्त्र पूजन किया.

mla nayanpal rawat joins shastra pujan of kshatriya rajput mahasabha in faridabad
विधायक नयनपाल रावत ने किया शस्त्र पूजन

नई दिल्ली/फरीदाबाद:पूरा देश विजयदशमी का पर्व मना रहा है. दशहरा असत्य पर सत्य की जीत का पर्व है. इस दिन रावण का वध भगवान राम ने ये संदेश दिया था कि बुराई चाहे कितनी भी बड़ी क्यों ना हो, अच्छाई के सामने टिक नहीं पाती.

विधायक नयनपाल रावत ने किया शस्त्र पूजन

रविवार को क्षत्रिय राजपूत सभा फरीदाबाद ने विजयादशमी के उपलक्ष्य में शस्त्र पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में पृथला विधायक एवं हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन नयनपाल रावत मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए और शस्त्र पूजन किया.

इस मौके पर उन्होंने कहा कि युवा अपने बुजुर्गों की अच्छाइयों का अनुसरण करते हुए समाज के भले के लिए कार्य करें. उन्होंने कहा कि क्षत्रिय समाज हमेशा से अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए हथियार उठाया है. इसलिए क्षत्रियों को लोगों की भलाई के लिए लड़ना चाहिए.

उन्होंने कहा कि विजयदशमी के दिन श्री रामचंद्र जी वनवास काट के अपने घर वापस आए थे. मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम ने सदैव सभी समाज का भला किया. इस मौके पर क्षत्रिय समाज के पदाधिकारियों ने फूल मालाओं से और पगड़ी पहनाकर विधायक नयनपाल रावत को सम्मानित भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details