दिल्ली

delhi

तत्कालेश्वर मंदिर के पदाधिकारियों के बीच जमकर मारपीट, जांच जारी

By

Published : Sep 30, 2020, 10:46 AM IST

तत्कालेश्वर मंदिर के पदाधिकारियों के बीच जमकर मारपीट हुई. दोनों गुट अपने वर्चस्व को लेकर आपस में भिड़ गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

members of tatkaleshwar temple committee beat each other in faridabad
पदाधिकारियों के बीच जमकर मारपीट

नई दिल्ली/फरीदाबाद:एनआईटी पांच स्थित तत्कालेश्वर मंदिर के पदाधिकारियों के बीच वर्चस्व को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों गुट मारपीट पर उतर आए. फिलहाल पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

पदाधिकारियों के बीच जमकर मारपीट

एनआईटी थाना प्रभारी फूल कुमार ने बताया कि मंदिर के पूर्व पदाधिकारी और उसके बेटे ने मंदिर के चेयरमैन हर्ष मल्होत्रा के साथ मारपीट की. पुलिस ने आरोपी बंसीलाल कुकरेजा और उसके बेटे सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले का एक वीडियो भी वायरल हो गया, जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर लाठी डंडा चलाते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि मंदिर समिति के दोनों पदाधिकारियों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था. पदाधिकारी बंसीलाल कुकरेजा करीब डेढ़ साल पहले 12 हजार रुपये का सामान मंदिर के लिए लेकर आए थे. मंदिर के चेयरमैन ने पूर्व में सामान को घटिया बताकर बंसीलाल को मंदिर समिति से बाहर कर दिया था. रविवार को बंसीलाल और उसका बेटा मंदिर में पहुंचा तो दोनों पदाधिकारियों के बीच कहासुनी होने लगी.

आरोप है कि बंसीलाल ने डेढ़ साल पहले लाए सामान को बाहर फेंक दिया और चेयरमैन के साथ गाली-गलौच करने लगे और लाठी डंडों से मारपीट शुरू कर दी. इससे चेयरमैन के हाथ में चोट लग गई. मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों को शांत करवाया.

थाना प्रभारी फूल सिंह ने बताया कि मंदिर के चेयरमैन और पीड़ित हर्ष मल्होत्रा की शिकायत पर बंसीलाल और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details