दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 19, 2021, 8:18 AM IST

ETV Bharat / city

फरीदाबाद पुलिस ने एटीएम कटर गैंग के सदस्य को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद में अपराधों पर लगाम लगाने की दिशा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी एटीएम कटर गैंग का सदस्य है जिसने वर्ष 2020 में एक एटीएम मशीन काटने का प्रयास किया था.

member-of-atm-theft-gang-arrested-with-illegal-weapon-in-faridabad
पुलिस ने एटीएम कटर गैंग का सदस्य किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेंट्रल ने सोमवार को फरीदाबाद में अवैध हथियार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह की टीम ने ये सफलता हासिल करते हुए आरोपी हसीब को थाना पल्ला क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा बरामद किया गया है जिसके तहत आरोपी के खिलाफ खाना पल्ला में अवैध हथियार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी इलाके में अपना रौब जमाने के लिए पल्ला सब्जी मंडी में किसी व्यक्ति से ये कट्टा खरीद कर लाया था.

ये भी पढ़ें- स्नैचिंग के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, 4 मोबाइल और 1 ऑटो बरामद

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर वर्ष 2020 के जुलाई महीने में थाना पल्ला क्षेत्र में स्थित एक्सिस बैंक की एटीएम मशीन काटने की कोशिश की थी, लेकिन वो उसमें सफल नहीं हो पाए और वहां से फरार हो गए थे.

आरोपी हसीब पुत्र गयासुद्दीन फरीदाबाद के बसंतपुर गांव का रहने वाला है जिसे अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया गया है. जिसमें आरोपी के खिलाफ वर्ष 2020 में एटीएम मशीन काटने के संबंधित मुकदमे में गहनता से पूछताछ की जाएगी ताकि अपराधियों की धरपकड़ की जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details