दिल्ली

delhi

पलवल में सिरफिरे आशिक ने कुल्हाड़ी से हमला कर प्रेमिका को मौत के घाट उतारा

By

Published : Jan 20, 2020, 11:22 PM IST

पलवल जिले के गांव जोधपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी.

man killed his girlfriend by attacking her with an axe in palwal
सिरफिरे आशिक ने कुल्हाड़ी से हमला कर प्रेमिका को मौत के घाट उतारा

नई दिल्ली/पलवल: जिले के गांव जोधपुर में सिरफिरे प्रेमी ने कुल्हाड़ी से हमला कर प्रेमिका की हत्या कर दी. इतना ही नहीं प्रेमी ने अपने पिता पर भी कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गया. आरोपी का घायल पिता लहूलुहान हुई उसकी प्रेमिका को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा. जहां पर चिकित्सकों ने प्रेमिका को मृत घोषित कर दिया. सदर थाना पुलिस ने मृतका प्रेमिका के पिता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सिरफिरे आशिक ने कुल्हाड़ी से हमला कर प्रेमिका को मौत के घाट उतारा

क्या है मामला ?

पलवल सिविल अस्पताल में उपचारधीन गांव जोधपुरी निवासी किशन ने बताया कि उसका पुत्र सतीश अपराधी प्रवृति का है और उसके खिलाफ पहले भी जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है. सतीश शादी शुदा है और उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर चली गई है.

सतीश पिछले कई महीनों से घर से फरार चल रहा था. रविवार को सतीश एक महिला को लेकर घर आया और उसे अपनी दोस्त बताया. रात करीब दस बजे सतीश और उसकी महिला दोस्त के बीच अचानक झगड़ा शुरू हो गया. शोर सुनकर वो मौके पर पहुंचा तो सतीश उस महिला से कहीं बाहर चलने की बात कह रहा था और महिला बाहर जाने से मना कर रही थी.

इसी दौरान पिता ने सतीश से कहा कि जब तू इसे ले ही आया तो रात के समय यहीं रहने दे. इतना सुनते ही सतीश ने कुल्हाड़ी से अपने पिता के सिर पर हमला कर दिया. उसका पिता चक्कर खाकर जमीन पर गिर पड़ा. जिसके बाद सतीश ने उस महिला पर कुल्हाड़ी से ताबडतोड़ हमला कर दिया. आरोपी का पिता ने उस महिला को कार में लेकर उपचार के लिए जब अस्पताल ला रहा था तो सतीश ने कार पर भी हमला कर क्षतिग्रस्त कर दिया. पीड़ित लहूलुहान महिला को लेकर अस्पताल पहुंचा तो चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई धर्मपाल ने बताया कि मृतका महिला रितू के पिता रमेश चंद निवासी भौंड़सी (गुरुग्राम) ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसने अपनी बेटी रितू की शादी साल 2012 में पलवल निवासी संजय नामक युवक के साथ की थी. रितू के दो बच्चे है और उसका लगभग छह-सात महिने पहले पति संजय से झगड़ा हो गया. जिसका तलाक का मामला अदालत में विचारधीन था.

रितू की दोस्ती किसी तरह जोधपुर गांव निवासी सतीश से हो गई. पीड़ित को सोमवार सुबह सूचना मिली की उसकी बेटी रितू की सतीश ने कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी है. सूचना मिलते ही पीड़ित अस्पताल पहुंचा और आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया. आरोपी फिलहाल फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details