दिल्ली

delhi

बल्लभगढ़ः निकिता हत्याकांड मामले में महापंचायत के बाद हिंसक प्रदर्शन

By

Published : Nov 1, 2020, 1:37 PM IST

फरीदाबाद का निकिता हत्याकांड लगातार सुर्खियों में है. अब रविवार को फरीदाबाद में निकिता के हत्यारों को फांसी की सजा की मांग को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया है.

lathicharge during mahapanchayat over nikita murder case in faridabad
निकिता हत्याकांड

नई दिल्ली/फरीदाबाद: निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर सर्व समाज ने रविवार को महापंचायत बुलाई थी. इस महापंचायत में मांग की गई कि निकिता तोमर के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए. अपनी इस मांग को लेकर लोगों ने नेशनल हाइवे-2 पर जाम लगा दिया.

नेशनल हाइवे पर जाम लगाने के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया. इस दौरान नशेनल हाइवे पर जोरदार हंगामा हुआ. पुलिस ने जैसे ही लाठीचार्ज कर युवाओं को हाईवे से खदेड़ा तो युवाओं ने भी पत्थरबाजी कर दी.

निकिता हत्याकांड मामले में महापंचायत के बाद हिंसक प्रदर्शन

इस दौरान पुलिस और युवाओं के बीच पत्थर और डंडे चले. वहीं युवाओं ने दुकानों में भी तोड़फोड़ की है. फिलहाल मामले की गंभीरता को देख और पुलिस बल मंगाया है, स्थिति अभी भी तनावपूर्ण है. बता दें कि, 21 वर्षीय छात्रा निकिता तोमर की बीते सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

हत्या आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. मुख्य आरोपी तौसीफ ने निकिता की हत्या की थी. हरियाणा सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी बनाई थी और मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के आदेश दिए थे. इस मामले में लव जिहाद एंगल से भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details