दिल्ली

delhi

यूपी में हुई पत्रकार की हत्या को लेकर फरीदाबाद के पत्रकारों ने डीसी को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Aug 26, 2020, 10:12 PM IST

फरीदाबाद के पत्रकारों ने यूपी के बलिया जिले में हुई पत्रकार रतन सिंह की हत्या की कड़ी निंदा करते हुए फरीदाबाद के जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा.

journalist of faridabad gave memorandum to DC over murde of journalist in balia up
यूपी बलिया पत्रकार हत्या

नई दिल्ली/फरीदाबाद: यूपी के बलिया में हुई पत्रकार रतन सिंह की हत्या और देश के अलग-अलग राज्यों में पत्रकारों के साथ हो रही बदसलूकी को लेकर फरीदाबाद के पत्रकारों में भी रोष है. बुधवार को दर्जनों पत्रकारों ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री के नाम फरीदाबाद के जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा.

यूपी में हुई पत्रकार की हत्या को लेकर फरीदाबाद के पत्रकारों ने डीसी को सौंपा ज्ञापन

फरीदाबाद के पत्रकारों ने राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से ज्ञापन में मांग की है कि पत्रकार सुरक्षा कानून व दिवगंत पत्रकार के परिजनों को 50 लाख मुआवज़ा दिया जाए. पत्रकारों ने कहा कि पत्रकारों पर आये दिन हो रहे हमले और लगातार हो रही पत्रकारों की हत्याएं हम सभी के लिए चिंता का विषय है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बीते सोमवार की रात करीब नौ बजे पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने रतन को दौड़ाकर गोली मारी और वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले. इस वारदात के बाद जहां यूपी सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है वहीं देश के राज्यों के पत्रकारों ने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए रोष जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details