दिल्ली

delhi

बल्लभगढ़ से जेजेपी उम्मीदवार सुरेश वर्मा ने नामांकन लिया वापिस, बीजेपी में हुए शामिल

By

Published : Oct 7, 2019, 10:26 PM IST

नामांकन के आखिरी दिन जेजेपी को बड़ा झटका लगा है. जेजेपी के बहादुरगढ़ से उम्मीदवार सुरेश वर्मा अंतिम समय में बीजेपी में शामिल हो गए. साथ ही बहादुरगढ़ विधानसभा सीट से नामांकन वापिस ले लिया.

जेजेपी उम्मीदवार सुरेश वर्मा ने नामांकन लिया वापिस

नई दिल्ली/फरीदाबाद: बल्लभगढ़ से जेजेपी उम्मीदवार सुरेश वर्मा ने बीजेपी को समर्थन दे दिया है. बीजेपी कार्यालय पर जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने सुरेश वर्मा को पार्टी में शामिल किया है. इस मौके पर गोपाल शर्मा ने कहा कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं. जेजेपी के उम्मीदवार सुरेश वर्मा का पार्टी में शामिल होना पार्टी को मजबूत करेगा.

बल्लभगढ़ से जेजेपी उम्मीदवार सुरेश वर्मा हुए बीजेपी में शामिल

पीएम और सीएम से हूं प्रभावित- सुरेश वर्मा
वहीं नामांकन वापस लेने के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे सुरेश वर्मा ने कहा कि बिना किसी कंडीशन के वो पार्टी में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के विकास कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी ज्वाइन कर रहे हैं.

जेजेपी के पास न कार्यकर्ता है और न ही टीम- सुरेश वर्मा
बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्होंने जेजेपी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जेजेपी के पास ना तो कोई कार्यकर्ता है और ना ही उनकी टीम है. आखिर वो किसके सहारे चुनाव लड़ते. इसलिए उन्होंने जेजेपी छोड़ बीजेपी ज्वाइन की है.

जेजेपी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए गुरपाल माजरा
इससे पहले अंबाला छावनी से जेजेपी के उम्मीदवार गुरपाल सिंह माजरा ने आखिरी समय पर बीजेपी का दामन थाम लिया. गुरपाल सिंह माजरा के इस फैसले से राजनीतिक तौर पर जेजेपी को काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details