दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

भारतीय लड़की से पाकिस्तानी क्रिकेटर करेगा निकाह, दुबई में होगी शादी

भारत की टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के बाद अब देश की एक और बेटी पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने जा रही है. खबरों की माने तो दोनों की शादी 20 अगस्‍त को होगी.

By

Published : Aug 1, 2019, 1:43 PM IST

हरियाणा की शामिया आरजू बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन, ETV BHARAT

नई दिल्ली/फरीदाबादःपाकिस्तानी क्रिकेटर हसन जल्द एक भारतीय लड़की के साथ निकाह पढ़ने वाले हैं. खबरों की माने तो क्रिकेटर हसन अली की शादी हरियाणा के नूंह की रहने वाली शामिया आरजू से 20 अगस्त को दुबई में होगी.

हरियाणा की शामिया आरजू बनेगी पाकिस्तानी क्रिकेटर की दुल्हन

दुबई में होगी शादी
शामिया आरजू एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं. नूंह के चंदैनी गांव की रहने वाली शामिया इसी 20 अगस्त को पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दोनों की शादी अगले महीने दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में होगी.

फरीदाबाद में रहता है परिवार
बता दें कि शामिया ने फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. शामिया आरजू पिछले तीन साल से दुबई में हैं. शामिया आरजू के पिता लियाकत अली बीडीपीओ के पद पर तैनात रहे हैं. फिलहाल, वे भी फरीदाबाद में रहते हैं.

हसन अली ने कहा अभी तय नहीं तारीख

वहीं पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने ट्वीट किया है कि अभी तक शादी की तारीख तय नहीं है. दोनों परिवारों के लोगों को अभी मिलना है और इस पर फैसला लेना है. जल्द ही इस बारे में सार्वजनिक घोषणा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details