दिल्ली

delhi

होडल: ATM चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए थाना प्रभारी ने बैंक प्रबंधकों से साथ की बैठक

By

Published : Aug 27, 2020, 1:55 PM IST

होडल थाना प्रभारी ने सभी बैंक शाखा प्रबंधक के साथ मीटिंग की. इस दौरान बैंक प्रबंधकों और अधिकारियों ने सभी एटीएम बूथों पर सुरक्षा गार्ड रखने और अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाने का आश्वासन दिया.

hodal police station sho meeting with bank managers to prevent incidents of ATM theft
थाना प्रभारी ने बैंक प्रबंधकों से साथ की बैठक

नई दिल्ली/पलवल: जिले में आए दिन एटीएम टुटने की घटनाएं बढ़ती जा रही है. इसी को लेकर होडल थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बैंक के अधिकारियों को बुलाकर उनके साथ मीटिंग की. बैठक के दौरान उन्होंने एटीएम बूथों पर गार्ड लगाने और अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाने के निर्देश दिए.

ATM चोरी की घटनाओं पर थाना प्रभारी ने की बैठक

इस दौरान बैंक के अधिकारियों ने शहर में लगे सभी एटीएम बूथों पर गार्ड रखने और सीसीटीवी कैमरे लगवाने का आश्वासन दिया. थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द ही इन एटीएम बूथों पर सुरक्षा गार्ड लगाए जाएंगे और सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे ताकि एटीएम टूटने की घटना ना हो सके.होडल थाना प्रभारी मोहम्मद इलियास ने बैठक के बारे में जानकारी दी कि उन्होंने शहर में बैंक और उनके आसपास लगे एटीएम बूथों की सुरक्षा को लेकर बैंक के सभी शाखा प्रबंधकों के साथ बैठक की. बैठक में शहर के सभी बैंक शाखा प्रबंधकों ने हिस्सा लिया. उन्होंने बताया कि इस मौके पर उन्होंने सभी शाखा प्रबंधकों से एटीएम की सुरक्षा और अच्छी क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगवाने के बारे में निर्देश दिए.

उन्होंने बैंक अधिकारियों से कहा कि वो एटीएम की सुरक्षा के लिए बूथों पर सुरक्षा गार्ड और सीसीटीवी कैमरे लगवाने की व्यवस्था करें, ताकि एटीएम उपभोक्ताओं के साथ होने वाली धोखाधड़ी जैसी वारदातों पर अंकुश लग सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details