दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: छात्रा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, दोस्ती करने का बना रहा था दबाव

By

Published : Oct 27, 2020, 12:51 PM IST

बल्लभगढ़ में लड़की की सरेआम हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम तौफीक है और वो नूंह का रहने वाला है.

girl student murder accused arrested in faridabad
छात्रा की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/फरीदाबाद: परीक्षा देकर घर जा रही एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पिछले कई सालों से लड़की पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था.

सीसीटीवी में कैद छात्रा की हत्या की वारदात

गोली मारकर की थी हत्या

बीते दिन यानि सोमवार को आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया, और फिर असफल रहने पर गोली मार दी, जिससे छात्रा की मौत हो गई. इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस मामले को लेकर मृतका के परिजनों ने फरीदाबाद के सेक्टर-23 में प्रदर्शन भी किया था.

पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

मृतक लड़की के पिता ने बताया कि पहले भी उन युवकों ने लड़की को परेशान किया था. जिसकी रिपोर्ट उन्होंने पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी. उस रिपोर्ट पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, और आखिरकार आरोपी ने उनकी बेटी की जान ले ली. छात्रा बीकॉम फाइनल ईयर में थी.

2018 से कर रहा था परेशान

बताया जा रहा है कि छात्रा के पिता मूलरूप से यूपी के हापुड़ निवासी हैं, लेकिन लंबे समय से सेक्टर-23 के पास रिहायशी सोसायटी में रहते हैं. आरोपी युवक 12वीं कक्षा तक लड़की के साथ ही पढ़ा था. वह उस पर दोस्ती के लिए दबाव डालता था, मगर लड़की ने इसके लिए साफ इनकार कर दिया था.

साल 2018 में आरोपित ने छात्रा का अपहरण भी किया था, मगर तब लोकलाज के चलते परिवार ने समझौता कर लिया था. पुलिस ने छात्रा के भाई की शिकायत पर आरोपी तौफीक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details