दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फरीदाबाद: मुठभेड़ के दौरान 2 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद फ्रैक्चर गैंग के सरगना कुलभूषण को गिरफ्तार कर लिया. कुलभूषण पर दो लाख का इनाम था.

By

Published : Oct 16, 2020, 10:42 PM IST

fracture gang leader kulbhushan arrested
2 लाख का इनामी बदमाश कुलभूषण गिरफ्तार

नई दिल्ली/फरीदाबाद:मुठभेड़ के बाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो लाख के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी की पहचान फ्रैक्चर गैंग के सरगना कुलभूषण के रूप में हुई है. मुठभेड़ में कुलभूषण के दोनों पैरों में गोली लगी है. जिसके बाद इसे अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया. कुलभूषण पर अलग-अलग मामलों में कुल दस केस दर्ज हैं.

2 लाख का इनामी बदमाश कुलभूषण गिरफ्तार

दरअसल कुलभूषण अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लोगों की सुपारी लेता था और फिर बुरी तरह से उनके हाथ-पैर तोड़ देता था. इसी के चलते इसके गैंग का नाम फ्रैक्चर गैंग पड़ गया. इस गैंग के नाम से फरीदाबाद के लोगों में दहशत थी. पुलिस ने इस गैंग के बाकी सदस्यों को तो पहले गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन कुलभूषण फरार चल रहा था. पुलिस की तरफ से इस पर दो लाख का इनाम घोषित किया गया था.

एसीपी आदर्श सिंह ने बताया कि फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि कुलभूषण सूरज कुंड रोड के रास्ते फरीदाबाद आने वाला है. जिसपर पुलिस ने नाकेबंदी की. इस दौरान इसकी गाड़ी को देखकर पुलिस ने इसे अपने आप को पुलिस के हवाले करने के लिए कहा लेकिन इसने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

जवाब में पुलिस की फायरिंग से इसके दोनों पैरों में गोली लगी. जिससे ये बुरी तरह घायल हो गया. जिसके बाद इसे फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां इसका इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा कि इसके गिरफ्तार होने के बाद शहर में फैक्चर गैंग का खात्मा हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details