दिल्ली

delhi

फरीदाबाद से सामने आए कोरोना के 4 नए मरीज, 1 जमाती शामिल

By

Published : Apr 30, 2020, 3:27 PM IST

हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अगर बात फरीदाबाद की करें तो गुरुवार को जिले से कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं. इन चार कोरोना मरीजों में एक जमाती भी शामिल है. जबकि तीन मरीज फरीदाबाद के सेक्टर 28 के रहने वाले हैं. वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी कोरोना मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है.

four new corona patient found in faridabad
कोरोना के 4 नए मरीज

नई दिल्ली/फरीदाबाद: हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. अगर बात फरीदाबाद की करें तो गुरुवार को जिले से कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं. इन चार कोरोना मरीजों में एक जमाती भी शामिल है. जबकि तीन मरीज फरीदाबाद के सेक्टर 28 के रहने वाले हैं. वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी कोरोना मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करा दिया है.

गौरतलब है कि फरीदाबाद में बुधवार तक 5 एक्टिव केस ही बचे थे. इन चार कोरोना मरीजों के सामने आने के बाद फरीदाबाद में एक्टिव मरीजों की संख्या 9 हो गई है. वहीं अबतक फरीदाबाद से कुल 50 कोरोना के मरीज सामने आ चुके हैं, जिनमें से 41 मरीज रिकवर हो चुके हैं.

आज से शुरू होंगे रैपिड टेस्ट

गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 311 हो गई है. बुधवार को प्रदेश में कोरोना के सिर्फ तीन नए मामले सामने आए थे. वहीं केंद्र सरकार की ओर से हरी झंडी मिलने के बाद आज से हरियाणा में रैपिड टेस्ट शुरू होने जा रहे हैं.

आज से हरियाणा में साउथ कोरियन किट के जरिए कोरोना के रैपिड टेस्ट किए जाएंगे.हरियाणा सरकार मानेसर स्थित साउथ कोरिया कंपनी की ओर से मिले 25 हजार रैपिड किट का इस्तेमाल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details