दिल्ली

delhi

फरीदाबाद: शिक्षा के क्षेत्र में जिले को मिली बड़ी सौगात, नेहरु कॉलेज में नई बिल्डिंग का किया गया शिलान्यास

By

Published : Sep 11, 2019, 3:31 PM IST

फरीदाबाद जिले को शिक्षा के क्षेत्र में सरकार ने बड़ी सौगात दी है. केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कॉलेज में नई बिल्डिंग का शिलान्यास किया. इस बिल्डिंग को बनाने के लिए 50 करोड़ रुपये जारी किये गये हैं. इस बिल्डिंग के बनने के बाद इस कॉलेज की क्षमता 8000 बच्चों के पढ़ने की हो जाएगी.

शिलान्यास

नई दिल्ली/फरीदाबाद: केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने नेहरु कॉलेज की नई बिल्डिंग का शिलान्यास किया. 50 करोड़ से बनने वाली बिल्डिंग के बाद नेहरु कॉलेज में 8 हजार छात्र पढ़ सकते हैं. इस बिल्डिंग का निर्माण पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा किया जाएगा.

नेहरु कॉलेज में नई बिल्डिंग का किया गया शिलान्यास

इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की मनोहर सरकार ने मिलकर हरियाणा और देश में जो विकास 5 साल में किए हैं. वह पिछले 50 सालों में नहीं हुए. उन्होंने कहा कि फरीदाबाद को सरकार ने कई सौगातें दी है और इस बिल्डिंग का शिलान्यास भी उसी सौगात में से एक है. उन्होंने कहा कि इस बिल्डिंग के बनने के बाद जिले के बच्चों को जो दाखिले के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ती थी, वह रुक जाएगा. गुर्जर ने कहा कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस चुनाव में बीजेपी 75 से ज्यादा सीटें जीतेगी.

वहीं शिलान्यास के अवसर पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने कहा कि पिछले 5 सालों से प्रदेश में कराए जा रहे विकास की बदौलत की हम एक बार फिर सत्ता में आएंगे. उन्होंने इस मौके पर प्रदेश की सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों को गिनवाया. कृष्णपाल से अदावत की बात पर गोयल ने कहा कि वो हमारे सीनीयर नेता हैं. उनसे हमारा मतभेद हो सकता है, लेकिन मनभेद नहीं हो सकता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details