दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फरीदाबाद से सामने आया पहला CORONA पॉजिटिव केस

फरीदाबाद में कोरोना वायरस के पहले मरीज की पुष्टि हो चुकी है. कोरोना वायरस ने यहां पर एक महिला को अपनी चपेट में लिया है. महिला का इलाज फिलहाल एक निजी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है.

By

Published : Mar 20, 2020, 11:44 PM IST

First corona positive case from Faridabad
फरीदाबाद से सामने आया पहला CORONA पॉजिटिव केस

नई दिल्ली/फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में भी कोरोना वायरस ने अपने पैर पसार दिए हैं और फरीदाबाद की एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. महिला कुछ ही समय पहले विदेश की यात्रा करके वापस फरीदाबाद लौटी थी.

फरीदाबाद से सामने आया पहला CORONA पॉजिटिव केस

महिला में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सतर्क हो गया है. स्वास्थ्य विभाग ने महिला के तमाम परिजनों के ब्लड सैंपल लेकर जांच के लिए दिल्ली भेजे हैं. इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग यह जांच कर रहा है कि महिला के साथ विदेश से आने के बाद कौन-कौन संपर्क में रहा है.

पहला CORONA पॉजिटिव केस

जिला उपायुक्त यशपाल यादव ने सभी अधिकारियों के साथ आपातकालीन बैठक बुलाकर उनको जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं. जिला उपायुक्त ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी तरह से सुरक्षा बरती जा रही है और जिस महिला को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया है उसकी गोपनीयता रखी गई है ताकि पब्लिक में किसी प्रकार का पेनिट्रेट ना हो.

इसके साथ ही उपायुक्त ने साफ किया है कि स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है और फरीदाबाद में कोरोना वायरस के खिलाफ प्रशासन पूरी तरह से तैयार खड़ा है. प्रशासन ने मरीज के परिवार के लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए दिल्ली भेजे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details