दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 23, 2021, 1:38 PM IST

ETV Bharat / city

VIDEO: फरीदाबाद की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

आज सुबह लगभग 7:00 बजे के करीब कंपनी में आग लगी थी. कर्मियों ने आग बुझाने की कोशिश किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए.

plastic factory Faridabad fire
VIDEO: फरीदाबाद की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

नई दिल्ली/फरीदाबाद: जिले सरूरपुर इंडस्ट्रीज इलाके में गली नंबर-3 में स्थित एक प्लास्टिक का दाना बनाने वाली कंपनी में आज सुबह लगभग 7 बजे भीषण आग लग गई. फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया, लेकिन दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के प्रयास में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

फरीदाबाद की प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, देखिए वीडियो

सुबह सात बजे लगी थी आग

बता दें कि आज सुबह कंपनी में भीषण आग लग गई. कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी की मानें तो सुबह लगभग 7:00 बजे के करीब कंपनी में आग लगी थी. उसने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाया और आपने धीरे-धीरे बड़ा रूप ले लिया. जिसके चलते कंपनी में काम कर रहे सभी मजदूर कंपनी से बाहर निकल गए.

ये भी पढे़ं-ग्रेटर नोएडा: महिला और मासूम बच्चियों के प्रति बढ़ते अपराध को लेकर किया गया जागरूक

आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड और थाने पुलिस को दी गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड लगभग 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची और आग बुझाने के प्रयास में जुट गई. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस चौकी इंचार्ज रामबीर और थाना मुजेसर के SHO भी मौके पर पहुंच गए.

ये भी पढे़ं-लाल किला हिंसा: दिल्ली पुलिस ने दो वांटेड आरोपियों को जम्मू से गिरफ्तार किया

आग बुझाने की कोशिश जारी

घंटों की कड़ी मशक्कत और दर्जनों दमकल की गाड़ियों के बावजूद आग पर काबू नहीं पाया जा सका. कंपनी में काम करने वाले चश्मदीद के मुताबिक घटना के बाद कंपनी में काम करने वाले सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details