दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फरीदाबाद: बर्नर बनाने की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई सिलेंडरों में बलास्ट

फरीदाबाद में एक बर्नर बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. इस आग में 5 से 6 लोगों के झुलसने की खबर है. दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है.

By

Published : Sep 19, 2020, 10:23 PM IST

fire breaks out in burner making factory in faridabad
फरीदाबाद बर्नर बनाने की फैक्ट्री

फरीदाबाद: एनआइटी-3 इलाके में स्थित बर्नर बनाने की फैक्टरी में शनिवार को भीषण आग लग गई. आग लगने के चलते कंपनी में एक गैस सिलेंडर भी फट गया, जिसके बाद आग ने भीषण रूप अख्तियार कर लिया. यहां पर बिजली के उपकरण भी बनाए जाते हैं. वहीं मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है.

वीडियो रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि इस बर्नर फैक्ट्री में लगभग 1:30 बजे भीषण आग लग गई थी. मौके पर हजारों की भीड़ इकट्ठी हो गई. फैक्ट्री में आग कैसे लगी इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है. धुएं के गुबार को दूर से देखकर यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी सिलेंडर से गैस निकल रही होगी और गैस तेज रफ्तार से पानी की बौछार की तरह आग की लपटों की शक्ल में ऊपर उठ रही है.

बर्नर फैक्ट्री के बगल में भी एक फैक्ट्री है उसमें भी मामूली नुकसान होने की संभावना है. मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है, जो भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रयास कर रहा है. ये भी बता दें कि मौके पर लोगों ने तीन विस्फोट भी देखे. ऐसी संभावा है कि वो गैस सिलेंडरों के रहे होंगे.

ताजा जानकारी के मुताबिक, इस भीषण आग से फैक्टरी में काम कर रहे यूनुस, एहसान, रवि, राशिद और चंदा नाम की एक महिला झुलस गई है. एहसान और यूनुस को बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, अन्य बाकी झुलसे लोगों को मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details