दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मोटरसाइकिल का चालान ₹41000 , सुनकर चौंक गए ना आप!

यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर बड़ी कार्रवाई की जा रही है. दो युवकों से पुलिस ने 40000 रूपये और दूसरे की 41000 रूपये का चालान काटा.

By

Published : Sep 5, 2019, 11:43 PM IST

चालान की रशीद ETV BHARAT

नई दिल्ली/फरीदाबाद: नए मोटर व्हीकल एक्ट के लागू होने के बाद यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों पर बड़ी कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में फरीदाबाद में गुरुवार को बुलेट मोटरसाइकिल पर जा रहे युवकों को रोकने के बाद पुलिस ने दोनों का 40 हजार और 41 हजार रूपये का चालान काटा है.

पुलिस ने तमाम धाराओं के तहत चालान काटा, देखें वीडियो

बता दें कि नए नियमों के तहत अब सड़क के नियमों का पालन न करने वालों पर बड़ी राशि का दंड लगाया जा रहा है. अब चालान की राशि इतनी बड़ी हो गई है कि आपको देने में पसीने छूट जाएंगे. एक बुलेट चालक का 41000 रुपये का चालान कटा है. चालक का नाम जतिन मित्तल है. इनके पास न तो ड्राइवेंस लाइसेंस था, न ही आरसी और न ही इंश्योरेंस. इसके अलावा इसने रोड टैक्स भी नहीं भरा था. इतना ही इनके पास प्रदूषण जांच का भी पेपर नहीं था.

बता दें कि गुरुग्राम पुलिस नए मोटर व्हीकल एक्ट को लेकर काफी सख्त है. ट्रैफिक पुलिस की कई टीम शहर के अलग-अलग हिस्सों में नियमों को तोड़ने वाले वाहन चालकों का चालान काट रही हैं. कभी कुछ सौ रुपये में होने वाले चालान अब हजारों में पहुंच चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details