दिल्ली

delhi

फरीदाबाद पुलिस का लाफ्टर अवतारः अपराधियों का दे रही ऐसा धांसू परिचय, पढ़कर आप की भी हो जाएगी 'मौज'

By

Published : Jun 16, 2021, 4:20 AM IST

फरीदाबाद पुलिस के ट्वीट इन दिनों ट्वीटर पर तहलका मचा रहे हैं. अपराधियों का परिचय देने का पुलिस का धांसू तरीका लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यकीन नहीं आता तो जरा इन ट्वीट्स को देख लीजिए-

faridabad-police-hilarious-twitter-after-arresting-accused-get-viral
फरीदाबाद पुलिस का लाफ्टर अवतारः

नई दिल्ली/ फरीदाबाद:मुंबई पुलिस से लेकर यूपी पुलिस और दिल्ली पुलिस तक के अनोखे ट्वीट आपने देखे होंगे, लेकिन अब इस कड़ी में नाम जुड़ गया है फरीदाबाद पुलिस (faridabad police) का. जिसके ट्वीट लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

दरअसल, इन दिनों फरीदाबाद पुलिस अपने ट्वीटर अकाउंट से ऐसे-ऐसे ट्वीट कर रही है जो चंद मिनटों में ना सिर्फ वायरल हो रहा है बल्कि लोग पुलिस के फैन भी बन रहे हैं.

फरीदाबाद पुलिस का ये ट्वीट (faridabad police viral tweet) 15 जून की शाम का है. ट्वीट के जरिए फरीदाबाद पुलिस बता रही है कि विक्रम और जीते ने 6 महीने पहले ही रंगदारी का खोखा डाला था, लेकिन उनका ये सुंदर सपना टूट गया है. इन दोनों को ये हाई टेक बिजनेस संभालने के लिए अतिरिक्त अनुभव चाहिए, लिहाजा इन्हें जेल भेजा जा रहा है.

जब फरीदाबाद पुलिस ने कहा बचना-ए-यतीमों

ये ट्वीट भी 15 जून का ही है. ट्वीट कर फरीदाबाद पुलिस ने लिखा नशे के कारोबार में #मोटी कमाई का मिला ‘मोटा’ सबूत. पुलिस ऐसा क्यों कह रही है ये आप खुद ही पढ़ लीजिए.

जब फरीदाबाद पुलिस ने कहा- 'कम खाओ कम'

आपने सख्त लहजे में पुलिस को गैंगस्टरों को बाज आने की चुनौती देते देखा होगा, लेकिन फरीदाबाद पुलिस का ये तरीका भी देख लीजिए. फरीदाबाद पुलिस का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

गैंगस्टर्स को पुलिस की अनोखी चुनौती

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद के खोरी गांव में आज नहीं होगी तोड़फोड़ की कार्रवाई, दो दिन के लिए इस वजह से टला फैसला

इस ट्वीट में पुलिस बता रही है कि उसके हाथ मेहनत से परहेज करने वाले, लेकिन चाटने के लिए रोज अफीम लेने वाला लगा है. जिसने चोरी-झपटमारी का स्टार्ट-अप खोल दिया था.

मिलिए चोरों के राज से

इस ट्वीट के जरिए पुलिस दो हठ्ठों-कठ्ठों की कथा सुना रही है. जो बस ड्राइवर को लूट और कूटकर फरार हो गए थे.

दो हठ्ठों-कठ्ठों की कथा

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद के खोरी गांव को मिली दो और दिन की मोहलत, ग्रामीणों ने शुरू किया पलायन

ABOUT THE AUTHOR

...view details