दिल्ली

delhi

फरीदाबादः संतुलन बिगड़ने से गुड़गांव नहर में गिरी हरियाणा रोडवेज की बस

By

Published : Feb 9, 2020, 2:33 PM IST

दिल्ली से पलवल की ओर जा रही हरियाणा रोडवेज की बस गुड़गांव कैनाल में गिर गई. मामले की जानकारी एक एनजीओ के कार्यकर्ता ने पुलिस को दी. हादसे के अलग-अलग कारण बताए जा रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर...

Faridabad Haryana Roadways bus collapsed in Gurgaon Canal
गुड़गांव नहर में गिरी हरियाणा रोडवेज की बस

नई दिल्ली/फरीदाबादःदिल्ली से पलवल की तरफ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस बेकाबू होकर गुड़गांव कैनाल में गिर गई. घटना के वक्त ड्राइवर कंडक्टर के अलावा तीन से चार सवारियां मौजूद थी और बस नेशनल हाई-वे क्रॉस कर रही थी. इस हादसे में फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

गुड़गांव नहर में गिरी हरियाणा रोडवेज की बस

एनजीओ के कार्यकर्ता ने पुलिस को दी जानकारी
शनिवार रात करीब 11:30 बजे हरियाणा रोडवेज की बस बेकाबू होकर नहर के ऊपर ग्रिल को तोड़ते हुए उस में जा गिरी. फरीदाबाद में काम करने वाली एनजीओ रोड सेफ्टी ऑर्गेनाइजेशन के कार्यकर्ता, जो कि हादसे का चश्मदीद भी है उसने पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद क्रेन की मदद से बस को निकाला गया.

बस का अगला हिस्सा डूबा नहर में
चश्मदीद के मुताबिक जब हादसा हुआ, उस समय बस में तीन-चार सवारी और ड्राइवर और कंडक्ट मौजूद थे. चश्मदीद के मुताबिक बस के चैनल में गिरने के बाद बस का अगला हिस्सा डूब गया. जबकि पिछला हिस्सा चैनल पर बने पुल के नजदीक है. जिससे लोगों ने अपनी जान बचाई. फिलहाल पुख्ता तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि हादसे की वजह क्या रही?

हादसे बताए जा रहे अलग-अलग कारण
हालांकि चश्मदीद के मुताबिक कुछ लोग इसे स्टेरिंग फेल होना, जबकि कुछ लोग इसे ड्राइवर का नशे में होना बता रहे हैं. फिलहाल ड्राइवर और कंडक्टर से पूछताछ नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details