दिल्ली

delhi

दिल्ली चुनाव के चलते हरियाणा पुलिस भी अलर्ट, बैठक में तैयार की रणनीति

By

Published : Jan 10, 2020, 2:38 PM IST

दिल्ली चुनाव के मद्देनजर अब हरियाणा पुलिस भी मुस्तैद हो गई है. दिल्ली और हरियाणा के पुलिस अधिकारियों ने बैठक कर कानून व्यवस्था को बनाए रखने की प्लानिंग तैयार की.

Delhi election 2020
पुलिस अधिकारियों की मीटिंग

नई दिल्ली/झज्जर:दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अब हरियाणा पुलिस भी मुस्तैद हो गई है. दिल्ली और हरियाणा के पुलिस अधिकारियों ने बैठक कर कानून व्यवस्था को बनाए रखने की प्लानिंग तैयार की. इस दौरान आउटर दिल्ली के डीसीपी एकॉन और झज्जर के पुलिस अधिक्षक अशोक कुमार ने संयुक्त रूप से पुलिस अधिकारियों की बैठक ली.

पुलिस अधिकारियों ने की मीटिंग

आउटर दिल्ली के डीसीपी एकॉन और झज्जर के पुलिस अधिक्षक अशोक कुमार ने संयुक्त रूप से पुलिस अधिकारियों की बैठक ली. दोनों राज्यों की पुलिस ने एक दूसरे से अपराधियों की सूची भी साझा की है, ताकि चुनाव के दौरान कोई आपराधिक वारदात ना हो सके.

'नाकेबंदी की जाएगी'

इस संबंध में जानकारी देते हुए झज्जर पुलिस अधिक्षक अशोक कुमार ने बताया कि चुनाव आयोग की हिदायतों के मद्देनजर बॉर्डर के एसपी और एसएचओ की कॉर्डिनेशन बैठक हुई है. अपराधियों का डाटा साझा कर लिया गया है. मतदान से 72 घंटे पहले नाकेबंदी कर दी जायेगी और समय-समय पर नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान भी चलेगा.

जारी है जांच अभियान

उन्होंने बताया कि दिल्ली में शराब ना जा सके और अवैध हथियार लेकर कोई दिल्ली में प्रवेश ना कर सके इसके लिये भी विशेष जांच की जायेगी. उन्होंने बताया कि 26 जनवरी के को देखते हुए भी सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं. चेकिंग भी की जा रही है और होटलों की जांच भी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details