दिल्ली

delhi

बीजेपी राज में मां-बाप के लिए बेटियों को बचाना मुश्किल- कांग्रेस विधायक

By

Published : Oct 27, 2020, 11:18 PM IST

फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं. लेकिन अब मां-बाप को अपनी बेटी बचानी भारी पड़ रही है.

congress mla neeraj sharma target bjp government over faridabad girl murder case
फरीदाबाद छात्रा हत्या मामला नीरज शर्मा फरीदाबाद हत्याकांड नीरज शर्मा समाचार

नई दिल्ली/फरीदाबाद: बल्लभगढ़ में कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. इस मामले में फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक तरफ बीजेपी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बात करते हैं. लेकिन अब मां-बाप को अपनी बेटी बचानी भारी पड़ रही है.

'छात्रा हत्या मामले की कोई जानकारी ही नहीं है'

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि आज सरकार बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है, लेकिन बेटियों को उनकी ही सरकार में खुलेआम गोलियां मारी जा रही हैं. उन्होंने मृतका के परिजनों को भरोसा देते हुए कहा कि वो न्याय की लड़ाई में अंतिम सांस तक उनके साथ खड़े हैं.

राई विधायक का बेतुका बयान

राई से निर्दलीय विधायक मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि उनको फरीदाबाद छात्रा हत्या मामले की कोई जानकारी ही नहीं है. उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो तो बरोदा उपचुनाव के प्रचार में व्यस्त हैं. ऐसे में उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है. उनका ये बयान बेहद शर्मनाक है.

क्या है मामला?

बता दें कि सोमवार को आरोपी ने पहले छात्रा को कार में खींचने का प्रयास किया और फिर असफल रहने पर गोली मार दी. जिससे छात्रा की मौत हो गई. इस पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस मामले को लेकर मृतका के परिजनों ने फरीदाबाद के सेक्टर-23 में प्रदर्शन भी किया है. परिजनों का आरोप है कि आरोपी छात्रा पर शादी का दबाव बना रहा था. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details