दिल्ली

delhi

सूरजकुंड मेले की तैयारियां तेज, सीएम खट्टर ने की अधिकारियों के साथ बैठक

By

Published : Jan 25, 2020, 6:07 AM IST

फरीदाबाद में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सूरजकुंड का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मेले की कमान संभाल रहे अधिकारियों से बातचीत की. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर.

cm khattar visited surajkund and held a meeting with fair officials
सूरजकुंड मेले की तैयारियां तेज

नई दिल्ली/फरीदाबाद: अरावली की वादियों में बने सूरजकुंड परिसर में 34वां इंटरनेशनल सूरजकुंड क्राफ्ट मेला 1 फरवरी से शुरू हो रहा है. इस मशहूर मेले को देखने के लिए दुनिया भर से लोग पहुंचते हैं. शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल सूरजकुंड मेले में पहुंचे. इस दौरान पार्टी के नेताओं की तरफ से फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया.

सूरजकुंड मेले की तैयारियां तेज

34वां इंटरनेशनल सूरजकुंड क्राफ्ट मेला

मुख्यमंत्री फरीदाबाद के सूरजकुंड अधिकारियों के संग बैठक लेने पहुंचे थे. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि 1 फरवरी से फरीदाबाद के सूरजकुंड में लगने वाला अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेला पूरे विश्व में मशहूर है. इस बार मेले में 39 से ज्यादा देश भाग ले रहे हैं.

सीएम खट्टर ने की अधिकारियों के साथ बैठक

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि इस बार मेले का शुभारंभ देश के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे, जो कि उनके लिए बड़े ही गर्व की बात है. उन्होंने कहा कि सूरजकुंड मेले के माध्यम से जहां लोगों को रोजगार मिलता है. वहीं एक दूसरे देश के लोगों को एक दूसरे के कला कल्चर से सीखने का मौका मिलता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details