दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 26, 2020, 10:57 AM IST

ETV Bharat / city

फरीदाबाद: CORONA के खिलाफ जंग में बच्चे भी आए आगे, दान की गुल्लक

कोरोना महामारी की जंग में अब फरीदाबाद के छोटे-छोटे बच्चे सामने आए हैं. इन छोटे बच्चों ने गुल्लक में जमा पूंजी को केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को सौंपा है.

Children donated piggy bags in battle against CORONA in faridabad
CORONA के खिलाफ जंग में बच्चे भी आए आगे, दान की गुल्लक

नई दिल्ली/फरीदाबाद: कहते हैं कोई दान बड़ा या छोटा नहीं होता है इसी को लेकर कोरोना महामारी की जंग में अब फरीदाबाद के छोटे-छोटे बच्चे सामने आए हैं. कोविड-19 महामारी की लड़ाई में हर कोई अपना योगदान दे रहा है. स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी हों, सफाई कर्मचारी हों, या फिर पुलिस प्रशासन ये सभी कोरोना की जंग में एक योद्धा की तरह लड़ रहे हैं. आमजन भी रिलीफ फंड में दान करके अपना योगदान सुनिश्चित कर रहा है.

वहीं अब कोरोना की लड़ाई में फरीदाबाद के कुछ छोटे बच्चों ने गुल्लक में जमा अपनी सारी पूंजी को दान कर दिया. इन छोटे बच्चों ने अपनी जमा पूंजी को केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को सौंप दिया. केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि बड़ी-बड़ी कंपनियों और समाजसेवियों से लेकर कोरोना की इस जंग में छोटे-छोटे बच्चे भी आगे आ गए हैं.

जमा पूंजी को दान देने के लिए ये बच्चे आगे आए

उन्होंने बताया कि जन जागृति मिशन के बच्चों ने अपने पैसे गुल्लकों में जमा किए थे. इसी जमा पूंजी को दान देने के लिए ये बच्चे आगे आए हैं. उन्होंने बच्चों का हौसला अफजाई करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की. उन्होंने कहा कि इस महामारी की लड़ाई में हमारे देश का छोटे से छोटा बच्चा भी अपना योगदान दे रहा है.

हर कोई दे रहा है अपना योगदान

उन्होंने इन बच्चों के द्वारा दी गई राशि को रेडक्रॉस कार्यालय में भिजवा दिया है. आपको बता दें कि कोरोना की जंग में समाजसेवी संस्थाओं से लेकर हर कोई अपना योगदान दे रहा है. बच्चों द्वारा दिया गया ये योगदान अन्य लोगों के लिए एक मिसाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details