दिल्ली

delhi

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या में रिया चक्रवर्ती का हाथ हो सकता है: अठावले

By

Published : Aug 28, 2020, 10:05 PM IST

फरीदाबाद में सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पहुंचे. सुशांत सिंह राजपूत के पिता से घंटे भर बातचीत करने के बाद वो वहां से निकल गए.

Union Minister Athawale met Sushant's father
सुशांत के पिता से मिले केन्द्रीय मंत्री अठावले

नई दिल्ली/फरीदाबाद:केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं सहकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले फरीदाबाद पहुंचे. यहां उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन से मुलाकात की. इस दौरान रामदास अठावले ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले इस केस में सीबीआई जांच की मांग की थी और आज इस मामले की जांच सीबीआई जांच कर रही है.

सुशांत के पिता से मिले केन्द्रीय मंत्री अठावले

रामदास अठावले ने कहा कि पूरा देश सुशांत के परिवार के साथ है. इस मामले में जो भी आरोपी होगा, उसको फांसी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि आज उन्होंने सुशांत के पिता और बहन से मुलाकात की है और उनकी सहानुभूति सुशांत के परिवार के साथ है. रामदास अठावले ने कहा कि जिन लोगों ने सुशांत की हत्या की है या फिर उसको आत्महत्या के लिए मजबूर किया है. उनको कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या या आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती का भी हाथ हो सकता है.रामदास अठावले ने कहा आरोपी जो भी है जल्द पकड़ा जाएगा.

उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में पूरा देश उनके परिवार के साथ खड़ा है. फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह सुशांत के जीजा हैं. सुशांत के पिता और उकी बहन उनके साथ फरीदाबाद ही रह रहे हैं.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही नेता और अभिनेता लगातार सुशांत के पिता से मिलने फरीदाबाद पहुंच रहे हैं. इससे पहले भी हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जब फरीदाबाद के दौरे पर आए थे. तब उन्होंने सुशांत के परिवार से मुलाकात की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details