दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 27, 2020, 10:49 PM IST

ETV Bharat / city

पलवल: कैंटर चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रॉले में मारी टक्कर, चालक की मौत

पलवल के बघौला गांव के समीप नेशनल हाइवे पर एक एक ट्राला खड़ा था. जिसमें एक केंटर चालक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद 20 वर्षीय केंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 30 वर्षीय परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Canter and Trola collide in Palwal
पलवल सड़क हादसा में मौत

नई दिल्ली/पलवल:बघौला गांव के समीप नेशनल हाइवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बघौला गांव के पास एक ट्राला खड़ा था. जिसमें एक केंटर चालक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद 20 वर्षीय केंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 30 वर्षीय परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि केंटर चालक दिल्ली से परचून का सामान लेकर यूपी के कोसीकलां जा रहा था.

पलवल: कैंटर चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रॉले में मारी टक्कर, चालक की मौत

जांच अधिकारी दिनेश कुमार ने बताया की गांव सगमा जिला समस्तीपुर बिहार निवासी वरुण ने पुलिस को शिकायत दी है. जिसमें उसने बताया है कि मधुबन जिला समस्तीपुर बिहार निवासी 20 वर्षीय दीपक एक ट्रांसपोर्टर के केंटर पर चालक के पद पर कार्यरत था और वो उस केंटर पर परिचालक है. दोनों दिल्ली से केंटर में परचून का सामान कोसीकलां छोड़ने के लिए जा रहे थे. जैसे वो गांव बघोला के समीप पहुंचे तो उनका केंटर नेशनल हाइवे पर खड़े ट्राले से जा टकराया.

इस हादसे में दीपक की मौत हो गई और वो गंभीर रूप से घायल हो गया. शिकायतकर्ता ने बताया कि ट्राला चालक ने लापरवाह तरीके से ट्राला को सड़क पर खड़ा किया हुआ था. जिसके चलते ये हादसा हुआ. पुलिस ने शिकायत के आधार पर ट्राला को कब्जे में लेकर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details