दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

विपुल गोयल ने कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन किया, लागत 3 करोड़

फरीदाबाद में कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 17 और सेक्टर 14 की डिवाइडिंग रोड के बीच बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया. इसके अलावा गोयल ने एलान किया कि सेक्टर 17 में पुराने कम्युनिटी सेंटर को तोड़कर 3 करोड़ की लागत से नया कम्युनिटी सेंटर बनवाया जाएगा.

By

Published : Sep 2, 2019, 3:34 PM IST

कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन etv bharat

नई दिल्ली/फरीदाबाद:शहर के सेक्टर 17 और 14 की डिवाइडिंग रोड के बीच बनने वाली सड़क का कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने शिलान्यास किया. इस सड़क को बनाने में एक करोड़ 3 लाख रुपए की लागत आएगी.

विपुल गोयल ने कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन किया

इसके अलावा गोयल ने एलान किया कि सेक्टर 17 में पुराने कम्युनिटी सेंटर को तोड़कर 3 करोड़ की लागत से नया कम्युनिटी सेंटर बनवाया जाएगा. जहां लोग शादी विवाह जैसे कार्यक्रम आराम से आयोजित किए जा सकते हैं.

विपुल गोयल ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि इस सड़क को बनने में 15 से 20 दिन का समय लग सकता है. उन्होंने कहा कि वैसे तो सेक्टर 17 की सभी सड़कों को पहले ही बनवा दिया गया है. केवल यही एक सड़क बची थी, जो अब जल्द बनकर तैयार हो जाएगी.

इसके अलावा गोयल ने कहा कि सेक्टर 17 में पुराने कम्युनिटी सेंटर को तोड़कर 3 करोड़ की लागत से नया बनवाया जाएगा, जहां लोग शादी- विवाह जैसे कार्यक्रम आराम से कर सकते हैं.

पुराने सामुदायिक भवन को एक हफ्ते में तोड़कर उसका भी शिलान्यास कर दिया जाएगा. गोयल ने कहा कि फरीदाबाद में वो अब तक 20 नए सामुदायिक भवन बनवा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details