दिल्ली

delhi

पलवल: दुकान में पंखे से लटका मिला युवक का शव

By

Published : Sep 15, 2020, 9:11 PM IST

पलवल की एक दुकान में युवक का शव पंखे से लटका हुआ मिला है. परिजनों ने दुकान मलिक पर हत्या के आरोप लगाए हैं.

body of young man found hanging in shop palwal
पलवल

नई दिल्ली/पलवल: जिले में एक दुकान मालिक पर अपने नौकर की हत्या कर शव को दुकान में लगे पंखे से लटकाने के आरोप लगे हैं. एक ओर जहां मृतक के परिजनों ने दुकानदार पर हत्या के आरोप लगाए हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस इस मामले में जांच के बाद ही आगामी कार्रवाई करने की बात कह रही है.

पंखे से लटका मिला युवक का शव

जांच अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पलवल की प्रकाश कॉलोनी निवासी डिम्पल ने पुलिस को दी है. शिकायत में बताया कि उसका छोटा भाई मोनू किठवाड़ी निवासी योगेश के पास नौकरी करता था. शनिवार की रात को वो वापस घर नहीं आया. जबकि शनिवार की सुबह दुकान मालिक के फोन आने के बाद मोनू को घरवालों ने स्वयं दुकान पर भेजा था.

वहीं, रविवार की सुबह उसके दुकान के मालिक योगेश का फोन आया कि मोनू आज दुकान पर क्यों नहीं आया है. कुछ देर बाद मृतक के परिजनों के पास दुकान मालिक का दोबारा फोन आया कि मोनू ने दुकान में फांसी लगा ली है.

सूचना मिलते ही जब वो मौके पर पहुंचे तो देखा कि दुकान का ताला लगा हुआ था. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान के ताले को तोड़कर दुकान के अंदर जाकर देखा तो मोनू का शव दुकान की छत के पंखे पर रस्सी से लटका हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भिजवाया.

पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले में 174 की कार्रवाई की गई है. मृतक के भाई ने शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके भाई को उसके दुकान मालिक योगेश, उसके साथी प्रकाश और हरेंद्र ने मारकर छत के पंखे से लटकाया है. पुलिस का कहना है कि मामले में गहनता से जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य पुलिस के हाथ लगते हैं. उसी के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details