दिल्ली

delhi

पलवल में अब भी धरने पर डटे MP-बुंदेलखंड के किसान, समर्थन देने पहुंचे अर्जुन चौटाला

By

Published : Dec 18, 2020, 10:29 PM IST

कई दिनों से पलवल नेशनल हाईवे पर डटे किसानों का समर्थन करने इनेलो नेता अर्जुन चौटाला धरनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

arjun-chautala-reached-palwal-national-highway-to-support-farmers-agitation
किसानों का समर्थन

नई दिल्ली/पलवल:पलवल के नेशनल हाइवे पर धरने पर बैठे किसानों को धरना देने कई नेता और अभिनेता पहुंच रहे हैं. इसी कड़ी में इनेलो के नेता अर्जुन चौटाला भी किसानों के समर्थन में धरना स्थल पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा.

किसानों को संबोधित करते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि उनके दादा पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला और पिता अभय सिंह चौटाला ने भी खेती की है और वो खुद भी खेती करते हैं, इसलिए वो उनके बीच किसान बन कर अपना धर्म और फर्ज निभाने आए हैं. उन्होंने कहा कि सर छोटू राम, चौधरी चरण सिंह और ताऊ देवीलाल की आत्मा इस देश के किसानों के बीच बसती है. आज देश के किसान अनपढ़ नहीं है, इसलिए उन्हें पता है कि ये कानून उनके लिए सही नहीं हैं.

RSS पर अर्जुन चौटाला का निशाना

उन्होंने आगे कहा कि सिंघु बार्डर पर बैठे किसानों को खालिस्तानी कहा गया, लेकिन फिर भी किसान कमजोर नहीं हुआ. इस मौके पर अर्जुन आरएसएस पर भी प्रहार करने से नहीं चूके और कहा कि चौधरी चरण सिंह कहा करते थे कि मुझे वोट न देना हो तो मत देना लेकिन इन खाकी निक्कर वालों को नहीं देना. ये कभी किसान हितैषी नहीं हो सकते.

ये भी पढ़िए:समर्थकों के साथ किसानों की लड़ाई में होंगे शामिल: चौधरी बीरेंद्र सिंह

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पुलिस ने मध्य प्रदेश और बुंदेलखंड से दिल्ली जा रहे किसानों को पलवल में रोक दिया था. पुलिस ने किसानों को केएमपी-केजीपी इंटरचेंज के पास रोका था, जिसके बाद किसान यहीं धरने पर बैठ गए. बीते कई दिनों से किसान यहां धरना दे रहे हैं. जिस वजह से हर रोज दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर जाम लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details