दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गुरुग्रामः फेस-1 थाने में नॉर्थ-ईस्ट की महिला के साथ बर्बरता! नप गए SHO समेत 4 पुलिसकर्मी

महिला मूल रूप से पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग की रहने वाली है और गुरुग्राम के घरों में साफ-सफाई का काम करती है.

फेस-1 थाने में नॉर्थ-ईस्ट की महिला के साथ बर्बरता

By

Published : Sep 5, 2019, 9:25 PM IST

नई दिल्ली/ गुरुग्रामःनॉर्थ ईस्ट की एक महिला को थाने में पीटने के आरोप में डीएलएफ फेस-1 थाने के एसएचओ समेत 4 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है. उन पर आरोप है कि थाने में उन्होंने महिला को थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई है.

महिला के साथ बर्बरता

पीड़ित महिला ने क्या कहा ?
पीड़ित महिला का कहना है कि पुलिस ने उसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था और पूछताछ कर रही थी. उसी दौरान चार पुलिसकर्मियों ने उसे बुरी तरह पीटा. उन पुलिसकर्मियों में 2 पुरुष पुलिसकर्मी भी शामिल थे. महिला ने आरोप लगाया कि उसे मोटे डंडे से जानवरों की तरह पीटा गया.

पीड़िता के पति ने क्या कहा ?
पीड़िता के पति ने कहा कि उसे थाने से शाम को फोन आया कि तुम्हारी पत्नी थाने में है, तुम जल्दी आ जाओ. बकौल पीड़िता का पति, जब मैं थाने में पहुंचा तो मेरी पत्नी खड़ी नहीं हो पा रही थी. उसके हाथ में भी चोट थी. जब इसकी शिकायत मैंने पुलिस से की तो उन्होंने कहा कि ये घर से ऐसे ही आई थी, हमने इसकी पिटाई नहीं की है. इसके बाद मैं अपनी पत्नी को अस्पताल लेकर आया.

4 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर
इसके बाद नॉर्थ-ईस्ट के लोगों ने मिलकर थाने का घेराव किया और महिला के साथ पुलिस के व्यवहार पर विरोध जताया. जिस पर संज्ञान लेते हुए फेस-1 थाने के एसएचओ समेत चार पुलिसकर्मियों का लाइन हाजिर कर दिया गया. SHO सविता के अलावा ASI मधुबाला, कॉस्टेबल कविता और हवलदार अनिल को लाइन हाजिर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details