दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पलवल में बच्ची से रेप के बाद हत्या, शव को पेड़ से बांधा, आरोपी गिरफ्तार

पलवल में मुंडकटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में छह वर्षीय बच्ची का अपहरण करने के बाद रेप किया गया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को पकड़ लिया है.

By

Published : May 26, 2021, 10:36 PM IST

rape in palwal
बच्ची से रेप हत्या

नई दिल्ली/पलवल: प्रदेश में और खासकर पलवल जिले में महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे अपराधों में जरा भी कमी नहीं आ रही है. हर रोज बच्चियों से रेप की खबरें सामने आ रही हैं. ताजा मामला पलवल के मुंडकटी थाना क्षेत्र से सामने आया है.

पलवल बच्ची से रेप हत्या

मुंडकटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण करने के बाद रेप किया गया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं आरोपी ने मृत बच्ची के शव को भी पेड़ पर लटका दिया.

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंपा. वहीं पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ने कहा कि शिकायत में बताया गया कि पीड़ित परिवार एमपी का रहने वाला है और पलवल में मेहनत मजदूरी करता है. पीड़ित के पास वाली झुग्गी में रहने वाला 23 वर्षीय आरोपी 25 मई मंगलवार को बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ खेतों में ले गया.

ये भी पढ़ें-Delhi Vaccination Bulletin: बंद हुईं 18+ की सभी साइट्स, 45+ के लिए को-वैक्सीन खत्म

खेतों में ले जाकर आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया और फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी ने बच्ची के शव को पेड़ से लटका दिया और मौके से फरार हो गया. काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो परिवार ने बच्ची की तलाश की. बच्ची के नहीं मिलने पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दी.

थाना प्रभारी ने बताया कि जंगल में बच्ची का शव पेड़ से लटका हुआ था और उनके पास इसकी सूचना आई तो वह मौके पर पहुंचे. बच्ची के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंपा. वहीं 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details