दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

फरीदाबाद: दोस्ती पर भारी पड़ा पैसा! 19 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या

फरीदाबाद में कुछ युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त को चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद बदमाशों ने शव को सिविल अस्पताल में स्कूटी पर छोड़कर फरार हो गए. हत्या के पीछे पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है.

By

Published : Aug 25, 2019, 5:08 AM IST

19 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या etv bharat

नई दिल्ली/फरीदाबाद: बल्लभगढ़ में कुछ बदमाशों ने अपने दोस्त विशाल को घर से ले जाकर चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. हत्या की वजह पैसे का लेनदेन बताया जा रहा है.

हत्या के बाद बदमाश शव को सिविल अस्पताल में स्कूटी पर छोड़ कर चले गए. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद ही मालूम चल पाएगा कि हत्या के पीछे क्या कारण था. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

19 साल के युवक की चाकू मारकर हत्या

मृतक की बुआ के लड़के ने बताया कि कल रात को मामा के लड़के विशाल की दो लोगों ने हत्या कर दी. हत्या से पहले दोनों युवक उसे घर से बुलाकर ले गए थे और बाद में हत्या करने के बाद उसके शव को सिविल अस्पताल में छोड़ कर चले गए.

घटना की जांच कर रहे बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने बताया कि मृतक का नाम विशाल है जो जैन कॉलोनी का रहने वाला है. उसकी उम्र करीब 19 साल है. एसीपी ने कहा कि अभी पूछताछ में यही मालूम चल सका है कि पैसे को लेन-देन दोनों पक्षों के बीच चल रहा था और पैसे के लेनदेन को लेकर ही विशाल की चाकुओं से गोदकर हत्या की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details