दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

तिलक विहार: शातिर स्नैचर गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी और मोबाइल बरामद

बेहद ही शातिर और खतरनाक स्नैचर को तिलक विहार पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान हरीश और भूपेश के रूप में हुई है. हरीश केशवपुर मंडी इलाके का रहने वाला है, जबकि भूपेश सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है.

By

Published : Feb 18, 2021, 1:28 PM IST

Tilak Vihar police has arrested vicious snatcher
तिलक नगर: शातिर और खतरनाक स्नैचर गिरफ्तार, चोरी की स्कूटी और मोबाइल बरामद

नई दिल्ली: तिलक विहार पुलिस ने बेहद ही शातिर और खतरनाक स्नैचर को गिरफ्तार किया है, जो ऑटो लिफ्टिंग का काम भी किया करता था.

तिलक विहार स्नैचर गिरफ्तार

शातिर स्नैचर अरेस्ट

15 फरवरी को तिलक विहार चौक इलाके में एक व्यक्ति से मोबाइल छीनने की कॉल हुई थी और इस कॉल के बाद तिलक विहार चौकी पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर सचिन, एसआई घनश्याम, कॉन्स्टेबल दिनेश, कॉन्स्टेबल सचिन और कॉन्स्टेबल सुनील इस मामले की जांच में जुटे और टीम ने लगातार मेहनत कर इस शातिर स्नैचर का सुराग निकाला.

ये भी पढ़ें:दिल्ली सिविल डिफेंस के वॉलंटियर को गांजा तस्करी के लिए पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस बीच टीम ने टेक्निकल सर्विलांस का इस्तेमाल किया. जिसके बाद आउटर रिंग रोड पर पुलिस ने स्कूटी पर दो लड़के जाते हुए देखे, तभी शिकायतकर्ता ने उन लड़कों को पहचान और मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने उन्हें गिरफ्तार किया.

जब स्कूटी के बारे में जानकारी निकाली गई तो वह स्कूटी तिलक नगर इलाके से चोरी की निकली थी. आरोपी के पास से छीना हुआ फोन भी बरामद किया गया. इसके अलावा पांच मोबाइल भी इस आरोपी से बरामद किए गए.

ये भी पढ़ें: रबूपुराः मस्ताना ब्रांड शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

2 स्कूटी 5 मोबाइल बरामद

आरोपियों की पहचान हरीश और भूपेश के रूप में हुई है. हरीश केशवपुर मंडी इलाके का रहने वाला है, जबकि भूपेश सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है.

पुलिस ने इनके पास से 5 मोबाइल और चोरी की दो स्कूटी बरामद की है. इनकी गिरफ्तारी से विकासपुरी तिलक नगर, ख्याला उत्तम नगर इलाके के अलग-अलग आठ मामले सुलझाए हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details