दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

मुंडका गांव में चोरों ने एक ही रात में तोड़े 3 दुकानों के शटर, दुकानदार खौफजदा

मुंडका थाना इलाके में चोरों ने एक ही रात में बुध बाजार की तीन दुकानों में शटर तोड़कर चोरी की. चोर मौके से नकदी और कीमती सामान लेकर चंपत हो गए. इस घटना के बाद से दुकानदार डर गए और पुलिस से इलाके में गश्त बढ़ाने की मांग की.

By

Published : Jul 14, 2020, 6:22 PM IST

Thieves broke shutters of 3 shops of Budh market in Mundka village in single night
चोर दुकानों में चोरी शटर बुध मार्केट मुंडका गांव दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली:मुंडका थाना इलाके से तीन दुकानों में चोरी का मामला सामने आया है. चोर दुकानों से नगद और हजारों रुपये का सामान लेकर मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद से दुकानदारों ने इलाके में पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की है.

घटना के बाद से दुकानदारों में मचा हड़कंप


डीसीपी डॉ. अ. कोन के अनुसार तीनों दुकानों में चोरी की वारदात को 5 चोरों ने अंजाम दिया है. चोर कार में सवार होकर आए थे. उन्होंने जिन दुकानों को अपना निशाना बनाया, उसमें बुध बाजार स्थित मेडिकल स्टोर और डिपार्टमेंटल स्टोर के साथ रानीखेड़ा रोड पर स्थित ट्रांसपोर्ट की दुकान शामिल हैं. चोरों ने इन दुकानों का शटर तोड़कर देर रात वारदात को अंजाम दिया है.



घटना के बाद से दुकानदारों में मचा हड़कंप

इन वारदातों का खुलासा तब हुआ जब सुबह दुकानदार अपनी दुकानों पर पहुंचे और उन्होंने अपनी दुकानों के शटर टूटे हुए पाए. इसके बाद से दुकानदारों में हड़कंप मच गया है. क्योंकि एक साथ तीन दुकानों में चोरी हो जाना कोई आम बात नहीं है.


CCTV फुटेज की मदद से तलाश में जुटी पुलिस

दुकानदारों और स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस मुंडका गांव में गश्त कम लगाती है. इसलिए चोरों ने एक साथ तीन-तीन दुकानों पर अपना हाथ साफ कर दिया और किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी. फिलहाल पुलिस इस मामले में बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से चोरों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details