दिल्ली

delhi

नारायणा क्रॉसिंग: लड़की के अपहरण के शक में एक गिरफ्तार, नाबालिग से भी पूछताछ

By

Published : Sep 25, 2020, 7:53 PM IST

लड़की की गमुशुदगी का मामला बिंदापुर थाने में दर्ज था. नारायणा क्रॉसिंग पर पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को युवकों के साथ एक लड़की दिखाई दी. पूछताछ करने पर सारे मामले का खुलासा हुआ.

suspect of kidnapping arrested by police pcr in Naraina crossing
पुलिस कंट्रोल रूम

नई दिल्ली: पुलिस कंट्रोल रूम की पेट्रोलिंग टीम ने एक लड़की के अपहरण के शक में एक युवक को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही उसके नाबालिग साथी को भी पूछताछ के लिए पकड़ा गया है. गिरफ्तार युवक की पहचान उपेंद्र के रूप में हुई है जो उत्तम नगर के शिव विहार जेजे कॉलोनी में रहता है.

वीडियो रिपोर्ट

नारायणा क्रॉसिंग पर पुलिस टीम ने पकड़ा

डीसीपी शरत कुमार सिन्हा के अनुसार एएसआई देवेंद्र कुमार और कॉन्स्टेबल दीपक कुमार नारायणा क्रॉसिंग पर पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने संदिग्ध हालत में स्कूटी पर जा रहे दो लड़कों को देखा, जिनके साथ एक लड़की भी थी. पेट्रोलिंग टीम ने उन्हें चेकिंग के लिए रोका और स्कूटी के कागजात मांगे. इसी दौरान एएसआई सुदेश भी मौके पर पहुंच गए.

23 सितंबर को अपना घर छोड़कर निकली थी लड़की

स्कूटी चला रहा युवक स्कूटी के डॉक्यूमेंट नहीं दिखा पाया और जब लड़की के बारे में पूछताछ की गई तो पुलिस को पता लगा कि लड़की ने 23 सितंबर को अपना घर छोड़ दिया था.

इसका मामला बिंदापुर थाने में दर्ज है. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई, जिसके बाद नारायणा थाने की पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके नाबालिग साथी को पूछताछ के लिए पकड़ा. इसके साथ ही पीसीआर की टीम ने लड़की को भी नारायणा पुलिस के हवाले कर दिया ताकि वह इस मामले में आगे की कार्रवाई पूरी कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details