दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

द्वारका इलाके में बंदूक की नोक पर हुई लूट का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने द्वारका इलाके में बंदूक की नोक पर हुई लूट का खुलासा किया है. बीते हफ्ते इलाके में दादा देव मंदिर के पास बदमाशों ने एक शख्स से बंदूक की नोक पर लूट को अंजाम दिया था. वारदात को अंजाम देने के बाद गुरुग्राम निवासी रोपी ऋषि पंडित फरार हो गया था.

By

Published : Nov 12, 2021, 5:00 PM IST

revealed-the-robbery-at-gunpoint-in-dwarka-area-one-accused-arrested
द्वारका इलाके में बंदूक की नोक पर हुई लूट का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली :दिल्ली पुलिस ने द्वारका इलाके में बंदूक की नोक पर हुई लूट का खुलासा किया है. बीते हफ्ते इलाके में दादा देव मंदिर के पास बदमाशों ने एक शख्स से बंदूक की नोक पर लूट को अंजाम दिया था. लूट की इस वारदात में कुल 4 बदमाश शामिल थे. वारदात को अंजाम देने के बाद गुरुग्राम निवासी आरोपी ऋषि पंडित फरार हो गया था. पुलिस के अनुसार 6 नवंबर की रात बदमाशों ने एक शख्स से मंदिर के पास गन प्वॉइंट पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की.

लूट की इस वारदात का खुलासा करने के लिए द्वारका साउथ पुलिस के साथ ही साइबर सेल की टीम को भी लगाया गया. आरोपियों के हुलिए के आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की. इलाके के तमाम CCTV फुटेज खंगाले गए. फुटेज के जरिए संदिग्धों की पहचान कर ली गई. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया. इसके अलावा सर्विलांस टीम भी आरोपियों की लोकेशन ट्रेस करती रही. गुप्त सूचना के आधार पर आरोपियों को पुलिस टीम ने लूट की वारदात में शामिल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा के हिंडन पुस्ता रोड से इनामी बदमाश गिरफ्तार, बाइक, नकदी और जेवरात बरामद

आरोपी के कब्जे से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है. जबकि लूट में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश जारी है. पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल उससे अन्य वारदात के बारे में भी पूछताछ की जा रही है. उम्मीद इलाके में हुई कई अन्य वारदात का भी खुलासा हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details