दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 18, 2022, 4:26 PM IST

ETV Bharat / city

कीर्ति नगर में नाैकरी दिलवाने के बहाने महिला से रेप, आराेपी गिरफ्तार

साेशल मीडिया के माध्यम से एक महिला औऱ पुरुष संपर्क में आये. महिला ने युवक से नौकरी लगवाने की बात कही. उसके बाद नौकरी दिलाने के नाम पर कई बार महिला को बुलाया और इसी दौरान एक दिन मौका देखकर उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

कीर्ति नगर
कीर्ति नगर

नई दिल्ली: वेस्ट जिले के कीर्ति नगर में एक महिला के साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम देने की घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार एक युवक ने महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर ले गया और फिर मौका देखकर पिस्टल की नोक पर उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी का नाम शुभम है. बाबा हरिदास नगर इलाके में रहता है. महिला कीर्ति नगर में रहती है. अब तक की जानकारी के अनुसार दोनों एक दूसरे के संपर्क में सोशल मीडिया के माध्यम से आए. तब महिला ने शुभम से नौकरी लगवाने की बात कही. उसके बाद शुभम ने नौकरी दिलाने के नाम पर कई बार महिला को बुलाया और इसी दौरान एक दिन मौका देखकर उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंःशादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने की थी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या

पुलिस के अनुसार अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को आरोपी ने पिस्टल की नोक पर अंजाम दिया गया है. पुलिस का कहना है कि महिला से पूछताछ के आधार पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details