दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

राजौरी गार्डन: दिल्ली खुलने से पहले कड़ी चेकिंग कर रही पुलिस

राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन के नीचे पिकेट पर दिल्ली पुलिस के साथ ही CRPF की टीम भी तैनात है. दोनों टीमें हर एक गाड़ी को एक-एक कर चेक करके भेजा जा रही हैं. एसएचओ अनिल शर्मा के मुताबिक इस रोड पर पुलिसकर्मी तीन शिफ्ट में काम करते हैं.

By

Published : Jun 8, 2020, 12:35 PM IST

Police is doing strict checking at Rajouri Garden metro station before Delhi opens unlock 1
दिल्ली पुलिस पुलिस चेकिंग राजौरी गार्डन कोरोना वायरस अनलॉक 1

नई दिल्ली: वेस्ट दिल्ली के इलाके में रविवार शाम करीब 5:00 बजे राजौरी गार्डन मेट्रो स्टेशन के नीचे पिकेट लगे हुए हैं. पुलिस बहुत ही बारीकी से गाड़ियों की चेकिंग कर रही है. क्योंकि सोमवार 8 जून से दिल्ली में सब कुछ खुल जाएगा.

दिल्ली खुलने से पहले कड़ी चेकिंग में जुटी पुलिस

पिकेट पर दिल्ली पुलिस साथ ही CRPF की टीम भी तैनात है. दोनों टीमें हरेक गाड़ी (चाहे वो चार पहिया हो या बाइक) सभी को एक-एक कर चेक करके भेजा जा रहा है. एसएचओ अनिल शर्मा के मुताबिक इस रोड पर पुलिसकर्मी तीन शिफ्ट में काम करते हैं.

पुलिस हर रोज यहां पिकेट लगा कर चेकिंग करती है क्योंकि इस एरिया में स्नैचिंग की वारदातें बहुत ज्यादा होती हैं. सोमवार से सब कुछ खुल जाएगा, लोग मंदिर जाएंगे तो बदमाश किसी के साथ भी स्नैचिंग कर सकते हैं.

पिकेट पर हेड कांस्टेबल का कहना है कि हमारे एसएचओ अनिल शर्मा हम लोगों का बहुत ख्याल रखते हैं. ग्लूकॉन डी, जूस और विटामिन सी की गोली देते रहते हैं. वे समय-समय पर हम लोगों का हाल-चाल और तबीयत के बारे में पूछते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details