दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

वेबिनार के जरिए LG अनिल बैजल ने द्वारका पुलिस को दिए जरूरी निर्देश

एलजी अनिल बैजल ने वेबिनार के जरिए स्ट्रीट क्राइम और फायरिंग की बढ़ती वारदातों को संज्ञान में लेते हुए द्वारका पुलिस को स्मार्ट पेट्रोलिंग से क्राइम को कंट्रोल करने के लिए कहा है. इसके साथ ही कोरोना के कारण जेल से छूटे अपराधियों पर भी कड़ी नजर रखने के लिए निर्देश दिए हैं. क्योंकि वे लोग जेल से बाहर आने के बाद फिर से अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं.

By

Published : Jun 27, 2020, 1:05 PM IST

LG Anil Baijal gave necessary instructions to Dwarka police to control crime through webinar
एलजी अनिल बैजल दिल्ली क्राइम न्यूज द्वारका पुलिस दिल्ली पुलिस क्राइम वेबिनार

नई दिल्ली: द्वारका जिले में कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा करने और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुरक्षा के इंतजामों की जानकारी लेने के लिए दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने द्वारका पुलिस के अधिकारियों के साथ वेबिनार के जरिए मीटिंग की.

सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए पेट्रोलिंग करे पुलिस


अपराधियों पर कड़ी नजर रखने के दिए निर्देश

इस दौरान एलजी ने स्ट्रीट क्राइम और फायरिंग की बढ़ती वारदातों को संज्ञान में लेते हुए द्वारका पुलिस को स्मार्ट पेट्रोलिंग के द्वारा क्राइम को कंट्रोल करने के लिए कहा है. इसके साथ ही कोरोना के कारण जेल से छूटे अपराधियों पर भी कड़ी नजर रखने के लिए निर्देश दिए हैं. क्योंकि वे लोग जेल से बाहर आने के बाद फिर से अपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे हैं.

इसके साथ ही राह चलते लोगों से लूटपाट और स्नैचिंग की वारदातों को भी कम करने के लिए जगह-जगह पिकेट लगाकर चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं. ताकि कोई भी बदमाश वारदात को अंजाम देने से पहले 10 बार सोचे.


'सुरक्षा का एहसास दिलाने के लिए करें पेट्रोलिंग'

वहीं, एलजी ने पुलिस को रिहायशी कॉलोनियों के अंदर भी विशेष रूप से पेट्रोलिंग और चेकिंग करने के निर्देश दिए हैं. ताकि लोगों को भी सुरक्षा का एहसास हो और वे लोग इन वारदातों के कारण पैदा हुए डर से आजाद हो सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details