दिल्ली

delhi

हेल्पिंग हैंड ट्रस्ट ने आपसी सदभाव से मनाया होली मिलन समारोह

By

Published : Mar 24, 2021, 9:45 AM IST

सीलमपुर स्थित श्री सनातन धर्म धर्मशाला में सामाजिक सरोकार से जुड़ी संस्था हेल्पिंग हैंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट ने बेहद सादगी भरे माहौल में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री डॉ. यूके चौधरी समेत बहुत से नागरिक मौजूद थे.

helping hand trust organise Holi Milan in seelampur delhi
होली मिलन समारोह

नई दिल्ली: यमुनापार के न्यू सीलमपुर स्थित सनातन धर्म धर्मशाला में हेल्पिंग हैंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष सतीश गर्ग के नेतृत्व में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने समाज में बेहतर कार्य करने वालों को प्रतीक चिन्ह और फूल देकर सम्मानित किया. इस अवसर पर कलाकारों में सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा श्रीकृष्ण होली लीला का सजीव मंचन किया.

आपसी सदभाव से मनाया होली मिलन

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर होली, नवरात्रि और शब-ए-बारात मनाने पर लगी रोक

ये भी पढ़ें:-AIIMS के सिक्योरिटी गार्ड से मारपीट में विधायक सोमनाथ भारती को दो साल की जेल

होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन

सीलमपुर स्थित श्री सनातन धर्म धर्मशाला में सामाजिक सरोकार से जुड़ी संस्था हेल्पिंग हैंड सोशल वेलफेयर ट्रस्ट ने बेहद सादगी भरे माहौल में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री डॉ. यूके चौधरी समेत बहुत से नागरिक मौजूद थे. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में एसीपी सीलमपुर सुरेश चंद्र समेत सैकड़ों जिम्मेदार स्थानीय नागरिक और भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कलाकारों ने पेश किये सांस्कृतिक कार्यक्रम


ट्रस्ट के इस होली मिलन कार्यक्रम में लोगों ने फूलों से होली भी खेली और एक दूसरे पर फूलों की बारिश की और अबीर गुलाल लगाकर खुशी का इजहार किया. इस मौके पर हिंदू मुस्लिम भेदभाव को मिटाता हुए सदभावना का संदेश देकर एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी. होली मिलन के इस कार्यक्रम में कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किये साथ ही श्रीकृष्ण लीला का बड़ा ही मनमोहक मंचन किया गया. जिसे अतिथियों के साथ ही दर्शकों ने भी सराहा.

अतिथियों को शाल और प्रतीक चिन्ह से सम्मानित किया
अतिथियों को शाल और प्रतीक चिन्ह से सम्मानित किया

सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच बीच में ट्रस्ट के अध्यक्ष सतीश गर्ग ने अन्य पदाधिकारियों के साथ अतिथियों को शाल उड़ाकर और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया. इस मौके पर सतीश गर्ग ने कहा कि इस कार्यक्रम को मनाने का यही मकसद है कि आपसी सदभाव कायम हो सभी लोग होली के पर्व को हर्षोल्लास के साथ मनाएं,उन्होंने भी गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details