दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

शाहीन बाग में CAA-NRC प्रदर्शन के चलते आश्रम रिंग रोड पर लंबा जाम

शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन के चलते दिल्ली से नोएडा को जोड़ने वाली सड़क पूरी तरह से बाधित हो चुकी है जिसकी वजह से लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Feb 15, 2020, 8:08 AM IST

Heavy traffic on ashram ring road
आश्रम रिंग रोड पर लंबा जाम

नई दिल्ली: शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी को लेकर पिछले करीब 2 महीने से लगातार विरोध प्रदर्शन जारी है जिसकी वजह से दिल्ली की कई सड़कों पर सुबह-शाम जाम देखा जा सकता है. इसी कड़ी में शुक्रवार शाम को भी रिंग रोड आश्रम के पास भयंकर जाम देखा गया.

आश्रम रिंग रोड पर लंबा जाम
रिंग रोड पर गाड़ियां रेंगती हुई नजर आईशुक्रवार शाम रिंग रोड आश्रम फ्लाईओवर के पास लंबा जाम देखा गया. लोग घंटों जाम में फंसे नजर आए. दरअसल शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन की वजह से दिल्ली से नोएडा को जोड़ने वाली सड़क कालिंदी कुंज के पास से बाधित है. इस वजह से लगातार जाम की स्थिति दिल्ली में देखी जा रही है और शुक्रवार शाम भी रिंग रोड आश्रम के पास ये जाम देखा गया. जिसमें घंटों लोग जाम में फंसे नजर आए और गाड़ियां रेंगती हुई नजर आई.



रोड बंद होने से जाम

आश्रम फ्लाईओवर पर भयंकर जाम की वजह ये बताई जा रही है कि शाहीन बाग प्रदर्शन की वजह से दिल्ली से नोएडा को जोड़ने वाली सड़क कालिंदी कुंज से ही बन्द होने से पूरा ट्रैफिक मथुरा रोड से निकल रहा है जिस वजह से जाम की स्थिति उतपन्न हो रही हैं. यहां वाहनों की रफ्तार एकदम थम सी गई है जिसकी वजह से नोएडा की तरफ जाने वाले रास्ते पर लंबा जाम देखा गया जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

आपको बता दें दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है जिसकी वजह से दिल्ली से नोएडा को जोड़ने वाली सड़क बाधित है. जिस वजह से दिल्ली में अक्सर जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है और शुक्रवार शाम भी रिंग रोड आश्रम के पास लम्बा जाम देखा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details