दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

दिल्ली सरकार की खुली पोल! नालों में अब तक जमा पड़ा है कूड़ा

आदर्श नगर विधानसभा के आजादपुर से मुकरबा चौक रोड तक नालों में गंदगी भरी हुई है.दिल्ली सरकार ने मानसून के दौरान दावा किया गया था कि PWD के सभी नालों की पूरी तरह से सफाई करा दी गई है.

By

Published : Aug 18, 2019, 1:33 PM IST

GARBAGE IN SEWAGE LINE

नई दिल्ली:आदर्श नगर विधानसभा के आजादपुर से मुकरबा चौक रोड तक नालों में गंदगी भरी हुई है. कई सालों से नाले की सफाई नहीं की गई. जिसके वजह से बारिश होने पर सड़क पानी से लबालब भर जाता है.

PWD के नालों में अब तक भरा है कूड़ा

जलभराव होने के कारण यातायात बाधित हो जाता हैं जिससे लोगों को सड़क पर चलने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

खतरे में दिल्ली की जनता!

दिल्ली सरकार ने मानसून के दौरान दावा किया गया था कि PWD के सभी नालों की पूरी तरह से सफाई करा दी गई है. लेकिन आदर्श नगर विधानसभा के नालों को देखकर लग रहा है कि यहां पर न तो नालों की सफाई कराई गई है और ना ही नालों के ऊपर रखे ढ़कनों की मरम्मत कराई गई हैं.

यह खुले नाले बड़े हादसों को दावत दे रहे है. यदि कोई आदमी अचानक से नाले में गिर जाए तो पता ही नहीं चलेगा कि गिरने वाला कहां गया.

अब मानसून खत्म होने को है लेकिन अभी भी नाले गंदगी से भरे हुए है. मानसून के आगमन से प्रस्थान तक के बीच में नालों की सफाई एक बार भी नहीं कराई गई हैं. मानसून सत्र में इस बार बारिश कम जरूर हुई है लेकिन इसी कम बारिश ने दिल्ली सरकार के दावों की पूरी तरह से पोल खोल कर रख दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details